अखिलेश बोले- 400 सीट जीतेंगे, भाजपा नेता ने पूछा 3 क्यों छोड़ दिए

623 0

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल सक्रिय हो गए हैं, राजनीतिक पार्टियों ने यूपी की सियासी सरगर्मी बढ़ा दी है।इस बीच बीजेपी को घेरने के लिए अखिलेश ने साइकिल यात्रा की। उन्होंने साइकिल यात्रा के दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।सपा प्रमुख के इस बयान पर योगी आदित्यनाथ के मंत्री आशुतोष टंडन में अखिलेश यादव पर पलटवार किया।उन्होंने कहा कि 3 सीटें अखिलेश ने क्यों छोड़ दी है?

इस पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा बीजेपी के लिए 3 सीटें छोड़ दी।समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने साइकिल यात्रा पर निकलने से पहले समाजवादी पार्टी कार्यालय पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि 2022 के चुनाव में उनकी पार्टी 400 सीट जीतेगी।  उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता बीजेपी से नाराज है, सरकार ने जनता को धोखा दिया ह। समाजवादी पार्टी प्रमुख के इस बयान पर योगी आदित्यनाथ के मंत्री आशुतोष टंडन ने अखिलेश यादव पर पलटवार किया।

असम से रोड ब्लॉक होने के चलते मिजोरम में ऑक्सीजन-दवा सप्लाई प्रभावित, बढ़ रहे कोरोना केस

बता दें कि समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनाव में 400 सीटें जीतने का दावा किया तो बीजेपी ने इसे कोरा ख्वाब बताकर तीखे बयान शुरू कर दिए। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कुर्सी का कोरा ख्वाब देख रहे हैं। वहीं एमएसएमई मंत्री व सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि 400 का सपना देख रहे समाजवादी पार्टी नेता के सामने चुनाव में 40 सीटें बचाने की बड़ी चुनौती है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

13 आईपीएस अफसरों का तबादला

योगी सरकार ने चार जिलों के कप्तान सहित 12 आईपीएस अफसरों का किया तबादला

Posted by - December 3, 2019 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को जौनपुर, अंबेडकरनगर, हरदोई व उन्नाव जिले के पुलिस कप्तानों सहित…

या तो किसान रहेंगे या सरकार’, टिकैत बोले- केंद्र ने कॉरपोरेट्स को किसानों की लूट का रास्ता दिया

Posted by - June 22, 2021 0
कोरोना संक्रमण के दैनिक मामलों में कमी के साथ ही नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन एक बार…

कांग्रेस में जंग जारी! सिद्धू के सलाहकार ने ‘अलीबाबा और 40 चोर’ कहकर कैप्टन पर फिर साधा निशाना

Posted by - August 25, 2021 0
पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मलविंदर सिंह माली ने अब सीएमकैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर विवादित बयान…