अखिलेश बोले- 400 सीट जीतेंगे, भाजपा नेता ने पूछा 3 क्यों छोड़ दिए

732 0

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल सक्रिय हो गए हैं, राजनीतिक पार्टियों ने यूपी की सियासी सरगर्मी बढ़ा दी है।इस बीच बीजेपी को घेरने के लिए अखिलेश ने साइकिल यात्रा की। उन्होंने साइकिल यात्रा के दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।सपा प्रमुख के इस बयान पर योगी आदित्यनाथ के मंत्री आशुतोष टंडन में अखिलेश यादव पर पलटवार किया।उन्होंने कहा कि 3 सीटें अखिलेश ने क्यों छोड़ दी है?

इस पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा बीजेपी के लिए 3 सीटें छोड़ दी।समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने साइकिल यात्रा पर निकलने से पहले समाजवादी पार्टी कार्यालय पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि 2022 के चुनाव में उनकी पार्टी 400 सीट जीतेगी।  उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता बीजेपी से नाराज है, सरकार ने जनता को धोखा दिया ह। समाजवादी पार्टी प्रमुख के इस बयान पर योगी आदित्यनाथ के मंत्री आशुतोष टंडन ने अखिलेश यादव पर पलटवार किया।

असम से रोड ब्लॉक होने के चलते मिजोरम में ऑक्सीजन-दवा सप्लाई प्रभावित, बढ़ रहे कोरोना केस

बता दें कि समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनाव में 400 सीटें जीतने का दावा किया तो बीजेपी ने इसे कोरा ख्वाब बताकर तीखे बयान शुरू कर दिए। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कुर्सी का कोरा ख्वाब देख रहे हैं। वहीं एमएसएमई मंत्री व सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि 400 का सपना देख रहे समाजवादी पार्टी नेता के सामने चुनाव में 40 सीटें बचाने की बड़ी चुनौती है।

Related Post

जमीन बचाने के लिए इलाज तो करना पड़ेगा, ट्रैक्टर तैयार रखो- केंद्र की चुप्पी पर किसानों से बोले टिकैत

Posted by - June 21, 2021 0
कोरोना संक्रमण के दैनिक मामलों में कमी के साथ ही नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन एक बार…