बदायूं से सांवरिया लेकर राजस्थान के बालाजी दर्शन कराने जा रही मारुति वैन शनिवार की सुबह अलीगढ़ रोड पर खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक भाई, दो बहन वह उनके होने वाले बहनोई शामिल हैं। जबकि माता-पिता, एक बेटी और वैन चालक गंभीर रूप से घायल हो गए।

बदायूं के अशोक नगर मुहल्ला निवासी प्रभाकर शर्मा अपने परिवार के साथ शनिवार तड़के मारुति वैन से बालाजी दर्शन करने जा रहे थे। मथुरा जनपद के राया थाना क्षेत्र में कोयल फाटक से पहले अलीगढ़ रोड पर सुबह करीब चार बजे मारुति वैन खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। हादसे में प्रभाकर के पुत्र रोहित(18), बेटी काजल (15), बेटी सिमरन (20) और सिमरन के मंगेतर मनीष (22) निवासी भवनपुर दिल्ली की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि प्रभाकर शर्मा, उनकी पत्नी नीलम, बेटी मुस्कान और वैन चालक अमर पाल सिंह निवासी अशोक नगर बदायूं घायल हो गए।

हादसे के बाद मारुति वैन में आग लग गई थी। वाहन भिड़ने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े और आग बुझाई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। स्वजन ने बताया कि सिमरन और मनीष की सगाई हो चुकी थी। बहुत जल्द दोनों की शादी होने वाली थी।