Nupur Sharma

नूपुर शर्मा से अखिलेश-मायावती नाराज, कानूनी कार्रवाई की मांग

84 0

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती (Mayawati) और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भारतीय जनता पार्टी की प्रवक्‍ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को पैगंबर मोहम्मद पर दिए गए कथित विवादित बयान को लेकर घेरा है। दोनों ने भाजपा प्रवक्‍ता को पार्टी से निलंबित किये जाने की कार्रवाई को नाकाफी बताते हुए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

हालांकि भारतीय जनता पार्टी ने पैगंबर मोहम्मद पर दिए गए कथित विवादित बयानों के लिए रविवार को अपनी राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को पार्टी से निलंबित कर दिया था। जबकि दिल्ली इकाई के मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल को पार्टी से निष्कासित किया है।

मायावती ने कही यह बात

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने सोमवार को ट्वीट किया। उल्‍होंने लिखा, ‘ देश में सभी धर्मों का सम्मान जरूरी. किसी भी धर्म के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल उचित नहीं। इस मामले में बीजेपी को भी अपने लोगों पर सख्ती से शिकंजा कसना चाहिए।’ वहीं, इसी ट्वीट में शर्मा और जिंदल का नाम लिए बिना मायावती ने कहा कि केवल उनको निलंबित करने और निकालने से काम नहीं चलेगा बल्कि उनको सख्त कानूनों के तहत जेल भेजना चाहिए।

मातम में तब्दील हुई खुशियां, सात फेरे लेने के दो घंटे बाद उजड़ा दुल्हन का सुहाग

अखिलेश यादव ने भाजपा से की ये मांग

इससे पहले रविवार को समाजवादी पार्टी के प्रमुख और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा,’ भाजपा नूपुर शर्मा पर सिर्फ निलंबन की दिखावटी कार्रवाई न करे बल्कि कानूनी कदम उठाए। साथ ही कहा कि विवादित बयान पर भाजपा से निलंबन तो उनका भी हुआ था, जो आज यूपी की भाजपा सरकार में मंत्री बने बैठे हैं।

प्रदेश में माफियाओं के खिलाफ गरजता रहेगा बुलडोजर

Related Post

JP NADDA

मां, माटी, मानुष कहने वाले ने बंगाल की बहनों की चिंता क्यों नहीं की : जे.पी.नड्डा

Posted by - March 31, 2021 0
पश्चिम बंगाल के हुगली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा(JP Nadda) ने ममता दीदी पर हमला बोलते हुए कहा कि…
आचार संहिता उल्लंघन

आचार संहिता के उल्लंघन में हेमा मालिनी को निर्वाचन अधिकारी ने जारी की नोटिस

Posted by - April 3, 2019 0
मथुरा। बीजेपी प्रत्याशी हेमामालिनी चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन में फंस गई हैं। उन्हें निर्वाचन अधिकारी ने नोटिस जारी कर…
pm modi

पीएम मोदी ने आईएसपीए का किया उद्घाटन, कहा-भारत को इनोवेशन का नया सेंटर बनाना हमारा उद्देश्य

Posted by - October 11, 2021 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को इंडियन स्पेस एसोसिएशन की शुरुआत कर दी है। उन्‍होंने इसका शुभारंभ वीडियो कांफ्रेंसिंग…