Kanpur

कानपुर हिंसा: दिन में पोस्टर रिलीज, शाम को 4 गिरफ्तार

135 0

कानपुर: कानपुर (Kanpur) में बीते शुक्रवार को परेड चौराहे पर हुई हिंसा (Violence) के बाद पुलिस ने सोमवार को आरोपियों के पोस्टर रिलीज किए। इस पोस्टर में 40 लोगों के चेहरे थे। पोस्टर रिलीज (Poster release) होने के कुछ ही देर बाद सोमवार शाम तक ही पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी और 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों से 4 और आरोपियों को हिरासत में लिया गया। मामले में पुलिस लगातार दबिश दे रही है और आरोपियों की धरपकड़ जारी है। ये कार्रवाई एसआईटी की टीम और संबंधित थानों की पुलिस संयुक्त तौर पर कर रही है।

पुलिस ने सोमवार को ही कानपुर हिंसा को लेकर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 40 संदिग्‍धों के पोस्टर जारी किया था। इसके साथ ही पुलिस ने लोगों से संदिग्‍धों की तलाश में मदद करने की भी अपील की थी। पुलिस ने कहा था कि संदिग्‍धों के बारे में जानकारी देने वालों की पहचान गुप्त रखी जाएगी।

कानपुर (Kanpur) के संयुक्त पुलिस आयुक्त प्रकाश तिवारी ने कहा कि हमने CCTV कैमरों के जरिए फोटो हासिल किए थे। इन फोटो के जरिए हम उन सभी लोगों को पहचानने का काम कर रहे हैं, जिन लोगों को इंटेलिजेंस यूनिट नहीं पहचान पा रही है। उनकी फोटो लेकर हम लोगों के बीच जा रहे है ताकि उनकी पहचान की जा सके।

कानपुर हिंसा के 40 संदिग्ध उपद्रवियों का पुलिस ने जारी किया पोस्टर

कानपुर पुलिस की तरफ से पोस्टर जारी करते हुए मोबाइल नंबर 9454403715 पर संदिग्धों को देखते ही वॉट्सऐप के माध्यम से जानकारी देने की अपील की गई है। पुलिस कमिश्नर विजय प्रकाश मीणा ने साफ कहा है कि आरोपियों की पकड़ने में मदद करने वाले की पहचान उजागर नहीं की जाएगी और उसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस की होगी।

लाखों रुपए के गांजे के साथ तस्करों को एसटीएफ़ ने किया गिरफ्तार

Related Post

आशीष को लेकर अजय मिश्रा का बयान, कहा- सबूतों के साथ कल पेश होगा मेरा बेटा

Posted by - October 8, 2021 0
लखीमपुर। लखीमपुर खीरी कांड के आरोपी आशीष मिश्रा को लेकर मंत्री अजय मिश्रा का बयान सामने आया है। अजय मिश्रा…