अक्षय कुमार की फ़िल्म BELLBOTTOM हो सकती है 100 करोड़ के क्लब में शामिल, 27 जुलाई रिलीज

488 0

अक्षय कुमार को फिल्‍मों के ब‍िजनेस का खिलाड़ी कुमार कहा जाता है और इस बात में कोई शक भी नहीं। प्रोड्यूसरों के लिए अक्षय हमेशा फायदा का सौदा ही साबित होते हैं। फटाफट शूटिंग न‍िपटाने से लेकर सुपरह‍िट फिल्‍मों की लाइन लगाने तक, अक्षय की झोली में काफी सारे ख‍िताब मौजूद है। अक्षय की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘बेलबॉटम’ इसी महीने रिलीज होने जा रही है और ट्रेड-एनल‍िस्‍टों और मार्केट पर नजर रखने वाले एक्‍सपर्ट्स का कहना है कि अक्षय कुमार की ये फिल्‍म भी 100 करोड़ क्‍लब में शाम‍िल हो सकती है, हालांकि इसके साथ कुछ टर्म्‍स और कंडीशन भी हैं ।

‘बेलबॉटम’ 27 जुलाई स‍िनेमाघरो में र‍िलीज हो रही है।फिल्‍म की र‍िलीज डेट की घोषणा तब की गई है जब देश में कोरोना के मामलों में कमी आई है और लॉकडाउन की पकड़ भी थोड़ी ढीली हुई है, वहीं महाराष्‍ट्र सराकर ने लेवल 1 और लेवल 2 के शहरों में स‍िनेमाघर खोलने की बात भी कर दी है। ऐसे में र‍िपोर्ट के अनुसार मार्केट एक्‍सपर्ट्स ये उम्‍मीद लगा रहे हैं कि इस फिल्‍म के ल‍िए काफी चीजें फायदेमंद साबित होंगी।

र‍िपोर्ट के अनुसार ट्रेड एनल‍िस्‍ट का कहना है क‍ि अगर पूरे देश के स‍िनेमाघर 50 प्रतिशत ऑक्‍यूपेंसी के साथ भी खुलते हैं तो इस फिल्‍म के लिए जबरदस्‍त ब‍िजनेस करने का मौक़ा है। ये फिल्‍म पर भी न‍िर्भर करता है लेकिन अगर ‘बेलबॉटम’ की बात करें तो इसमें कमाई के पूरे चांस हैं ।

प्रोड्यूसर और फिल्‍म ब‍िजनेस एनल‍िस्‍ट ग‍िरीश जौहर का भी कुछ ऐसा ही कहना है। उनका मानना है कि अगर 50% ऑक्‍यूपेंसी भी म‍िलती है, तो फिल्‍म के बिजनेस में जबरदस्‍त फायदा रहेगा। अक्षय की फिल्‍म ‘बेबी’ और ‘एयरलिफ्ट’ जॉनर के काफी करीब लग रही है और अक्षय ने लंबे समय से ऐसी कोई फिल्‍म की भी नहीं है, ऐसे में उम्‍मीद है क‍ि अक्षय की ये फिल्‍म दर्शक बटोर पाने में कामयाब रहेगी ।

Related Post

दीपिका पादुकोण का जन्मदिन

दीपिका पादुकोण कपड़ों की वजह से हो गईं ट्रोल, लखनऊ में जन्मदिन मनाने पहुंची

Posted by - January 5, 2020 0
मुंबई। दीपिका पादुकोण रविवार पांच जनवरी को जन्मदिन मना रही हैं। अपने जन्मदिन से एक दिन पहले ही मुंबई में…
कोरोनावायरस

कोरोना वायरस: ठेंगा के साथ अवधि भाषा में कविता बोलते हुए अमिताभ का दिलचस्प वीडियो

Posted by - March 13, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोना वायरस से भारत में भी 77 लोग संक्रमित पाए जा…
khesari laal yadav

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना ‘लड़की पटाना’ हुआ लॉन्च, व्यूज हुए लाख के पार

Posted by - August 31, 2020 0
सिंगर खेसारी लाल यादव का नया म्यूजिक वीडियो ‘लड़की पटाना’ (‘ladki Patana’ launched) आज लॉन्च होने वाला है। लेकिन उससे…
ramprasad ki tehrvi

‘रामप्रसाद की तेरहवीं’ का देखें ट्रेलर, 1 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

Posted by - December 19, 2020 0
मुंबई। टेलीविजन अभिनेत्री सीमा पाहवा फिल्म ‘रामप्रसाद की तेरहवीं’ (ramprasad ki tehrvi) से बतौर निर्देशक आगाज करने जा रही हैं।…