अक्षय कुमार की फ़िल्म BELLBOTTOM हो सकती है 100 करोड़ के क्लब में शामिल, 27 जुलाई रिलीज

145 0

अक्षय कुमार को फिल्‍मों के ब‍िजनेस का खिलाड़ी कुमार कहा जाता है और इस बात में कोई शक भी नहीं। प्रोड्यूसरों के लिए अक्षय हमेशा फायदा का सौदा ही साबित होते हैं। फटाफट शूटिंग न‍िपटाने से लेकर सुपरह‍िट फिल्‍मों की लाइन लगाने तक, अक्षय की झोली में काफी सारे ख‍िताब मौजूद है। अक्षय की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘बेलबॉटम’ इसी महीने रिलीज होने जा रही है और ट्रेड-एनल‍िस्‍टों और मार्केट पर नजर रखने वाले एक्‍सपर्ट्स का कहना है कि अक्षय कुमार की ये फिल्‍म भी 100 करोड़ क्‍लब में शाम‍िल हो सकती है, हालांकि इसके साथ कुछ टर्म्‍स और कंडीशन भी हैं ।

‘बेलबॉटम’ 27 जुलाई स‍िनेमाघरो में र‍िलीज हो रही है।फिल्‍म की र‍िलीज डेट की घोषणा तब की गई है जब देश में कोरोना के मामलों में कमी आई है और लॉकडाउन की पकड़ भी थोड़ी ढीली हुई है, वहीं महाराष्‍ट्र सराकर ने लेवल 1 और लेवल 2 के शहरों में स‍िनेमाघर खोलने की बात भी कर दी है। ऐसे में र‍िपोर्ट के अनुसार मार्केट एक्‍सपर्ट्स ये उम्‍मीद लगा रहे हैं कि इस फिल्‍म के ल‍िए काफी चीजें फायदेमंद साबित होंगी।

र‍िपोर्ट के अनुसार ट्रेड एनल‍िस्‍ट का कहना है क‍ि अगर पूरे देश के स‍िनेमाघर 50 प्रतिशत ऑक्‍यूपेंसी के साथ भी खुलते हैं तो इस फिल्‍म के लिए जबरदस्‍त ब‍िजनेस करने का मौक़ा है। ये फिल्‍म पर भी न‍िर्भर करता है लेकिन अगर ‘बेलबॉटम’ की बात करें तो इसमें कमाई के पूरे चांस हैं ।

प्रोड्यूसर और फिल्‍म ब‍िजनेस एनल‍िस्‍ट ग‍िरीश जौहर का भी कुछ ऐसा ही कहना है। उनका मानना है कि अगर 50% ऑक्‍यूपेंसी भी म‍िलती है, तो फिल्‍म के बिजनेस में जबरदस्‍त फायदा रहेगा। अक्षय की फिल्‍म ‘बेबी’ और ‘एयरलिफ्ट’ जॉनर के काफी करीब लग रही है और अक्षय ने लंबे समय से ऐसी कोई फिल्‍म की भी नहीं है, ऐसे में उम्‍मीद है क‍ि अक्षय की ये फिल्‍म दर्शक बटोर पाने में कामयाब रहेगी ।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

फिल्म 'मिमी'

फिल्म ‘मिमी’ के लिए कृति सेनन ने बढ़ाया 15 किलो वजन, शेयर की फोटो

Posted by - February 9, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिमी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में कृति…