AK Sharma

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने के बाद लखनऊ लौटे एके शर्मा

46 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए चार दिन तक प्रचार करने के पश्चात् लौट आए। गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए सूरत शहर में विधानसभा चुनावों के लिए उन्होंने घर घर जाकर प्रचार किया। ऊर्जा मंत्री ने दिन-रात सूरत में विभिन्न समुदाय के लोगों के बीच जाकर हर वर्ग एवम् हर क्षेत्र के लोगों से मिले, बाइक से और पैदल चलकर लोगो के बीच जाकर मीटिंग और सभा की साथ ही उन्होंने शहर में रह रहे उत्तर भारतीयों से भी मिले।

नगर विकास मंत्री (AK Sharma) ने हर रोज़ का चुनाव प्रचार हर क्षेत्र के प्रख्यात मंदिर से शुरू किया, चाहे वह साई बाबा का मंदिर हो या हनुमान  का या भगवान शिव का। उन्होंने गलियों-मुहल्लों में घूमकर, बाज़ारों-दुकानो में चलकर, युवा और महिला कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित कर, उन्होंने पूरे वातावरण में ऊर्जा का संचार किया।

मराठी समाज के लोगों के बीच, उनके आवासों तक जाकर प्रचार किया। शिवा महाराज की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया। उन्होंने सभी वर्गो व जातियों के बीच कई विस्तारों में जाकर उनके बीच रहकर बाबासाहब अम्बेडकर  की कई प्रतिमाओं पर माल्यार्पण कर सबको भाजपा से जोड़ने का प्रयास किया।

AK Sharma

गुजरात के विभिन्न इलाक़ों के लोग, जो सूरत में रहते हैं उनकी भी नब्ज टटोली। कच्छी समाज, उत्तर गुजराती समाज, नए लोगों के बीच जाकर मिले, मिलते समय लोगो ने गुजरात में उनके एक  लोकप्रिय और कुशल अधिकारी रहने की प्रशंसा की।

  • उन्होंने बूथ स्तर के कार्यकर्ता, शक्तिकेंद्र के लोगों एवं अन्य ऐसे मुख्य कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर चुनावी रणनीति बनाई।
  • भाजपा के मोर्चों और सहयोगी संगठनों के साथ तालमेल बैठाया।
  • टिकट न मिलने से नाराज़ बैठे कई नेताओं के घर मिलने गए। वहाँ उनके समर्थकों के साथ घंटों बैठकर उनके बीच की दूरियों को दूर कर उनका समर्थन सुनिश्चित कराया।
  • हर जगह उनकी रैलियों तथा जन सभाओं में अपार जन समूह देखने को मिला।
  • पूरे प्रवास में अपने भाषणों में उन्होंने गुजराती भाषा के महत्तम उपयोग के साथ हिंदी और भोजपुरी का उपयोग किया।
  • AK Sharma

शर्मा (AK Sharma) ने अपने कई सौ मित्र एवं शुभेच्छु जो दिल्ली, पूर्वांचल व बुंदेलखंड सहित उत्तर भारत के विभिन्न जगहों से सूरत आकर रह रहे, उनके द्वारा अपने-अपने सम्पर्क वाले स्थानीय लोगों में भाजपा को समर्थन के लिए अपील की।

गुजरात के लोगों के साथ-साथ सूरत में बसे उत्तर भारतीयों ने उन्हें बहुत प्यार दिया। उनका भाजपा और मान. नरेंद्र मोदी  लिए स्नेह और समर्पण वहा जाने से लोगो के बीच और मज़बूत हुआ।

AK Sharma

अपने प्रवास के अंतिम दिन उन्होंने प्रचार अभियान में लगे सभी लोगो को उनके  पुरुषार्थ, सहयोग और भाजपा में भरोसा के लिए हृदय से आभार जताया । उन्होंने पाया कि भाजपा एवं नरेंद्र मोदी  के लिए गुजरात में अपार जन समर्थन देखने को मिल रहा।

AK Sharma

यही कारण हैं कि भाजपा के बड़े से बड़े एवम् छोटे सभी जनप्रतिनिधि और वहाँ के सभी लोग एक सुर से बोले कि सूरत में उत्तर प्रदेश के ऊर्जा एवम् नगर विकास मंत्री  के आने से यहां पर राजनैतिक ऊर्जा का संचार हुआ।

Related Post

योगी आदित्यनाथ

एनआरसी मुद्दे पर एकजुटता का प्रदर्शन कर, सरदार पटेल को दें सच्ची श्रद्धांजलि: योगी

Posted by - December 15, 2019 0
लखनऊ। लौहपुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की पुण्यतिथि पर रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जीपीओ पार्क स्थित…
उद्धव ठाकरे

कांग्रेस-एनसीपी के साथ कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर कर रहे हैं काम : उद्धव ठाकरे

Posted by - November 12, 2019 0
मुंबई। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि हम तीन पार्टी साथ आना चाहते हैं, लेकिन हमें वक़्त नहीं दिया…