Site icon News Ganj

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने के बाद लखनऊ लौटे एके शर्मा

AK Sharma

AK Sharma

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए चार दिन तक प्रचार करने के पश्चात् लौट आए। गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए सूरत शहर में विधानसभा चुनावों के लिए उन्होंने घर घर जाकर प्रचार किया। ऊर्जा मंत्री ने दिन-रात सूरत में विभिन्न समुदाय के लोगों के बीच जाकर हर वर्ग एवम् हर क्षेत्र के लोगों से मिले, बाइक से और पैदल चलकर लोगो के बीच जाकर मीटिंग और सभा की साथ ही उन्होंने शहर में रह रहे उत्तर भारतीयों से भी मिले।

नगर विकास मंत्री (AK Sharma) ने हर रोज़ का चुनाव प्रचार हर क्षेत्र के प्रख्यात मंदिर से शुरू किया, चाहे वह साई बाबा का मंदिर हो या हनुमान  का या भगवान शिव का। उन्होंने गलियों-मुहल्लों में घूमकर, बाज़ारों-दुकानो में चलकर, युवा और महिला कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित कर, उन्होंने पूरे वातावरण में ऊर्जा का संचार किया।

मराठी समाज के लोगों के बीच, उनके आवासों तक जाकर प्रचार किया। शिवा महाराज की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया। उन्होंने सभी वर्गो व जातियों के बीच कई विस्तारों में जाकर उनके बीच रहकर बाबासाहब अम्बेडकर  की कई प्रतिमाओं पर माल्यार्पण कर सबको भाजपा से जोड़ने का प्रयास किया।

गुजरात के विभिन्न इलाक़ों के लोग, जो सूरत में रहते हैं उनकी भी नब्ज टटोली। कच्छी समाज, उत्तर गुजराती समाज, नए लोगों के बीच जाकर मिले, मिलते समय लोगो ने गुजरात में उनके एक  लोकप्रिय और कुशल अधिकारी रहने की प्रशंसा की।

शर्मा (AK Sharma) ने अपने कई सौ मित्र एवं शुभेच्छु जो दिल्ली, पूर्वांचल व बुंदेलखंड सहित उत्तर भारत के विभिन्न जगहों से सूरत आकर रह रहे, उनके द्वारा अपने-अपने सम्पर्क वाले स्थानीय लोगों में भाजपा को समर्थन के लिए अपील की।

गुजरात के लोगों के साथ-साथ सूरत में बसे उत्तर भारतीयों ने उन्हें बहुत प्यार दिया। उनका भाजपा और मान. नरेंद्र मोदी  लिए स्नेह और समर्पण वहा जाने से लोगो के बीच और मज़बूत हुआ।

अपने प्रवास के अंतिम दिन उन्होंने प्रचार अभियान में लगे सभी लोगो को उनके  पुरुषार्थ, सहयोग और भाजपा में भरोसा के लिए हृदय से आभार जताया । उन्होंने पाया कि भाजपा एवं नरेंद्र मोदी  के लिए गुजरात में अपार जन समर्थन देखने को मिल रहा।

यही कारण हैं कि भाजपा के बड़े से बड़े एवम् छोटे सभी जनप्रतिनिधि और वहाँ के सभी लोग एक सुर से बोले कि सूरत में उत्तर प्रदेश के ऊर्जा एवम् नगर विकास मंत्री  के आने से यहां पर राजनैतिक ऊर्जा का संचार हुआ।

Exit mobile version