AK Sharma

बीजेपी सरकार दारा सिंह चौहान के साथ खड़े होकर घोसी का विकास करेगी: एके शर्मा

89 0

मऊ/घोसी। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) का घोसी विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करते हुए कहा कि दारा सिंह चौहान की घर वापसी हुई है। उन्होंने कहा कि भाजपा विशेष रूप से समाज के कमजोर लोगों कि पार्टी है। यह चुनाव सभी वरिष्ठ सदस्यों का चुनाव है, महज दारा सिंह चुनाव नहीं। नगर विकास मंत्री श्री शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि पिछले चुनाव में आप सभी ने अपना अमूल्य वोट देकर इनको जिताया था, इस बार फिर वही जोर-शोर से भारी मतों से जीत दिलाइये।

मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने घोसी विधानसभा के काछीकला, ग्राम- रेवरीडीह में सम्पर्क, कोपागंज में जनसभा और ग्राम- रईसा में सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होकर भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान को मतों से जीत दिलाने की अपील की। चुनावी चौपाल को संबोधित करते हुए मंत्री श्री शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि मऊ में भाजपा की डबल इंजन सरकार को स्थापित कर सुशासन और विकास करने वाली सरकार बनाइये जिससे क्षेत्र का चौतरफा सर्वांगीण विकास हो। मंत्री श्री शर्मा (AK Sharma) ने केन्द्र सरकार और राज्य सरकार की सभी जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जनता को बताया तथा जनता से दारा सिंह चौहान (Dara Singh Chauhan) के पक्ष में वोट डालने का अपील की।

Image

मंत्री श्री शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि 70 साल में आवास, अनाज, दवाई और पानी तक कि व्यवस्था से आप लोग वंचित रहे। पिछले 6 साल में उत्तर प्रदेश में इन सभी सुविधाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए भाजपा कि देश और प्रदेश कि सरकार ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। भाजपा सरकार अंतिम व्यक्ति तक सभी योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है।

मंत्री जी ने कहा कि घोसी की शांति, सुरक्षा, नवयुवकों के उज्ज्वल भविष्य के लिए घोसी में डबल इंजन की सरकार बनाना जरूरी है। पिछले चुनाव में आपने दारा सिंह चौहान को उनके कार्यों को और उनके व्यक्तित्व को देखते हुए जीत दिलाई थी। वहीँ आप को पता ही है कि दारा सिंह चौहान को भाजपा ने प्रत्याशी बनाकर फिर से उतारा है। जिससे भाजपा की सरकार के विधायक बनेंगे तो आपको और भी सुविधाओं को मिलने में आसानी हो जाएगी।

बीजेपी सरकार दारा सिंह चौहान के साथ खड़े होकर घोसी का विकास करेगी: एके शर्मा

हमारी सरकार की प्राथमिकता होगी कि दारा सिंह चौहान जो भी प्रस्ताव और डिमांड लेकर आयेंगे हम उन्हें पूरा करने के लिए कटिबद्ध रहेंगे। मंत्री श्री शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि किसी के बहकावे न आये और न ही शराब और पैसा बांटने वाले के। क्यों दारू बांटने वाले को वोट देंगे, तो पूरे 5 साल सभी सुविधाओं से वंचित रह जायेंगे। इस बात का आपको विश्वास दिलाते हैं कि हम और हमारी सरकार दारा सिंह चौहान के साथ खड़े होकर अप सभी का विकास करेगी।

Image

मंत्री जी (AK Sharma)  ने कहा कि मैं आपका बेटा हूं, भाई हूं और यही आपके बीच का हूँ, मैं इसलिए आपसे कहना चाहता हूँ 2022 के चुनाव में आपने दारा सिंह चौहान में जिताया था। मगर पहले के दारा सिंह और अब के दारा सिंह चौहान में बहुत अंतर है। नगर विकास मंत्री ने कहा कि हमें पूर्ण विश्वास है कि आपके समर्थन से घोसी उपचुनाव में दारा सिंह चौहान की जीत जीत निश्चित है। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के सुशासन को देखते हुए जनता ने भाजपा प्रत्याशी को जीत दिलाने का मन बना रखा है। भाजपा का परिवार, संघठन के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर भाजपा प्रत्याशी को जिताने में पूरी ऊर्जा के साथ खड़े हुए हैं।

Related Post

cm yogi

गरीबों की हाय बहुत तेजी से लगती है इसीलिए यह पैसा पकड़ा गया: योगी

Posted by - December 27, 2021 0
प्रतापगढ़ में जनविश्वास यात्रा में मुख्यमंत्री (CM Yogi) ने सपा पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि बबुआ नोटबंदी का…

बीजेपी अध्यक्ष का शिवसेना के खिलाफ जंग का एलान, साथ लड़े तो ठीक वर्ना उखाड़ फेंकेंगे

Posted by - January 7, 2019 0
मुंबई। लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को अप्रत्यक्ष रूप से अपनी सहयोगी…

लखनऊः बीजेपी नेता ने खुद को मारी गोली, मौके से मिला सुसाइड नोट

Posted by - October 25, 2021 0
लखनऊ। लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में स्थित नंदिनी अपार्टमेंट में भाजपा नेता अभिषेक शुक्ला ने सोमवार सुबह अपनी…

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष बनते ही हमलावर हुए सिद्धू, कहा- विरोधियों के बिस्तर गोल कर दूंगा

Posted by - July 23, 2021 0
पंजाब कांग्रेस में लंबे समय से जारी कलेश शुक्रवार को नवजोत सिंह सिद्धू के अध्यक्ष बनने के बाद खत्म होता…