AK Sharma

खेरागढ़ नगर पंचायत अध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए नगर विकास व ऊर्जा मंत्री

74 0

लखनऊ/खेरागढ़। प्रदेश के नगर विकास एव ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  नगर पंचायत खेरागढ़, आगरा के नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों के शपथ ग्रहण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि प्रतिभाग किया।

खेरागढ़ तहसील, आगरा के सैया मार्ग स्थित अग्रवाल सेवा सदन में आयोजित शपथ ग्रहण कार्यक्रम में मंत्री ए.के. शर्मा (AK Sharma) की उपस्तिथि में नगर पंचायत अध्यक्ष सुधीर कुमार गर्ग (गुड्डू) सहित 14 सभासदों को पद एव गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। खेरागढ़ तहसील की उप जिला मजिस्ट्रेट पूजा गुप्ता (IAS) ने नगर पंचायत अध्यक्ष को शपथ दिलाई। इसके बाद अध्यक्ष ने सभी सभासदों को शपथ दिलाई। इस अवसर पर क्षेत्र के विधायक, पार्टी के हजारों कार्यकर्ता, तहसील एव नगर पंचायत के अधिकारी और गणमान्य लोग उपस्थित थे।

कार्यक्रम में नगर विकास मंत्री (AK Sharma)  ने मंच से खेरागढ़ नगर पंचायत को सौगात देते हुए आदर्श नगर पंचायत बनाने की घोषणा की। आदर्श नगर पंचायत बनने से कस्बे के लोगों को मूलभूत सुविधाओं से लेकर आधुनिक सुख सुविधाएं आसानी से मिल सकेंगी। उन्होंने बीजेपी सरकार को बिना भेदभाव और विकास के पथ पर लगातार कार्य करने वाली इकलौती सरकार बताया। कहा कि प्रदेश में अब ट्रिपल इंजन की सरकार विकास का कार्य करेंगी। जनता जनार्दन की सुख सुविधाओं का हर समय ख्याल रक्खा जायेगा।

राज्यपाल ने आदि कैलाश” व “ओम पर्वत” के किए दर्शन

ए.के. शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार बिना किसी भेदभाव के सभी को योजनाओ का लाभ दे रही। प्रदेश की जनता प्रधानमंत्री मोदी के संकल्पों, ईमानदारी, कार्यों पर जहां अटूट विश्वास करती है, मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व वाली सरकार को अपना बहुमूल्य आशीर्वाद देती है, जिससे कि प्रदेश का तीब्रगति से विकास हो सके और सभी लोग खुशहाली व समृद्धि की ओर बढ़ सके। उन्होंने नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों और क्षेत्र की जनता को धन्यवाद दिया और आभार प्रकट किया।

Related Post

यूपी विधानसभा चुनाव 2022

मायावती बोलीं-नागरिकता संशोधन कानून को वापस लेकर बीजेपी राष्ट्रीय समस्या पर दे ध्यान

Posted by - December 19, 2019 0
लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर गुरुवार को बड़ा बयान दिया है। मायावती…