पुत्र को मारी कुल्हाड़ी, बचाने आई मां को निर्वस्त्र कर सड़क पर घसीटा

685 0

दबंगों ने एक युवक को कुल्हाड़ी से हमला (killed with an axe) कर घायल कर दिया। पुत्र को बचाने आई मां को भी सड़क तक घसीटते हुए पीटा गया, जिससे वह निर्वस्त्र हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

सिसोलर थाना क्षेत्र के चांदीकला गांव निवासी गीता देवी पत्नी स्व.अमर सिंह अपने पुत्र सौरभ सिंह के साथ घर में रहती है। आरोप है कि सौरभ अपने घर के दरवाजे पर बैठा था, तभी गांव के ही हिमांशु सिंह, उसका पिता अवधेश सिंह. केके सिंह व दलजीत सिंह लाठी डंडे और कुल्हाड़ी लेकर वहां पहुंच गए। किसी बात को लेकर दोनों में गाली गलौच हुई फिर सौरभ को घसीटकर मारपीट शुरू कर दी।

पीड़ितों का आरोप है कि उसके सिर पर कुल्हाड़ी (killed with an axe) से भी वार किया गया, जिससे वह खून से लथपथ हो गया। घटना की तहरीर थाने में दी गई, जिस पर पुलिस ने हिमांशु सिंह सहित अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है, जबकि आरोपित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने पीड़ित पक्ष के खिलाफ भी मुकदमा लिखा है।

सिसोलर थाने की इंस्पेक्टर रीता सिंह ने बुधवार को बताया कि सौरभ सिंह और उसकी मां ने आरोपित पक्ष के लोगों के साथ पहले मारपीट की, फिर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। बताया कि दोनों पक्षों के खिलाफ क्रास रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम कार्रवाई कर रही है।

Related Post

covid hospital

UP में अस्पतालों में कोरोना मरीजों की भर्ती के लिए CMO के पत्र की आवश्यकता खत्म

Posted by - April 21, 2021 0
लखनऊ। कोरोना से अस्पतालों में गंभीर मरीजों को आ रही दिक्कतों के बाद राज्य मानवाधिकार आयोग (State human rights commission)…
Daddan Mishra

लखनऊ: पूर्व सांसद दद्दन मिश्रा लड़ेंगे जिला पंचायत का चुनाव

Posted by - April 3, 2021 0
लखनऊ। प्रदेश में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों को लेकर भाजपा ने शुक्रवार को अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी…
Deputy CM Keshav Maurya

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने अधिकारियों संग विभागीय कार्यों की समीक्षा की

Posted by - November 9, 2021 0
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Maurya) ने सोमवार को चंद्रशेखर आजाद सर्किट हाउस प्रयागराज में…