पुत्र को मारी कुल्हाड़ी, बचाने आई मां को निर्वस्त्र कर सड़क पर घसीटा

605 0

दबंगों ने एक युवक को कुल्हाड़ी से हमला (killed with an axe) कर घायल कर दिया। पुत्र को बचाने आई मां को भी सड़क तक घसीटते हुए पीटा गया, जिससे वह निर्वस्त्र हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

सिसोलर थाना क्षेत्र के चांदीकला गांव निवासी गीता देवी पत्नी स्व.अमर सिंह अपने पुत्र सौरभ सिंह के साथ घर में रहती है। आरोप है कि सौरभ अपने घर के दरवाजे पर बैठा था, तभी गांव के ही हिमांशु सिंह, उसका पिता अवधेश सिंह. केके सिंह व दलजीत सिंह लाठी डंडे और कुल्हाड़ी लेकर वहां पहुंच गए। किसी बात को लेकर दोनों में गाली गलौच हुई फिर सौरभ को घसीटकर मारपीट शुरू कर दी।

पीड़ितों का आरोप है कि उसके सिर पर कुल्हाड़ी (killed with an axe) से भी वार किया गया, जिससे वह खून से लथपथ हो गया। घटना की तहरीर थाने में दी गई, जिस पर पुलिस ने हिमांशु सिंह सहित अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है, जबकि आरोपित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने पीड़ित पक्ष के खिलाफ भी मुकदमा लिखा है।

सिसोलर थाने की इंस्पेक्टर रीता सिंह ने बुधवार को बताया कि सौरभ सिंह और उसकी मां ने आरोपित पक्ष के लोगों के साथ पहले मारपीट की, फिर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। बताया कि दोनों पक्षों के खिलाफ क्रास रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम कार्रवाई कर रही है।

Related Post

cm yogi

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिए RTPCR टेस्टिंग की संख्या बढ़ाने के निर्देश

Posted by - April 4, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल दौरे पर निकलने से पूर्व अपने सरकारी आवास पर प्रदेश…
up budget 2021-22

विधानसभा में बोले CM योगी आदित्यनाथ- ढाई साल का बच्चा टोपी पहने व्यक्ति को समझता है गुंडा

Posted by - February 24, 2021 0
लखनऊ । उत्तर प्रदेश में विधान मंडल के बजट सत्र के दौरान बुधवार को राज्यपाल आनंदीबेन के  अभिभाषण पर धन्यवाद…