भाजपा विधायक आवास के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग

607 0

फर्रुखाबाद जिले में भाजपा विधायक (BJP MLA) के घर के सामने दो कार सवार लोगों ने एक दूसरे पर एक दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग (Firing) की। विधायक (BJP MLA)के दरवाजे पर खड़ी भाजपा नेता की कार का शीशा टूट गया। घटना के बाद कार सवार भाग गए।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। यहां दो बुलेट व आधा दर्जन से अधिक कारतूस के खोखे मिले हैं। फतेहगढ़ के जय नारायण वर्मा रोड निवासी भोजपुर से भाजपा विधायक नागेंद्र सिंह राठौर के आवास के सामने बुधवार रात करीब सवा आठ बजे दो कार सवार लोगों में विवाद हो गया।

इस पर दोनों कारों में सवार लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) कर दी। गोली लगने से विधायक के घर आए भाजपा नेता विमल कटियार की कार का शीशा टूट गया। फायरिंग के बाद कार सवार भाग गए।

सूचना पर एएसपी अजय प्रताप, सीओ नितेश सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस को मौके पर दो बुलेट व आधा दर्जन से अधिक कारतूस के खोखे मिले। पुलिस को लोगों ने बताया कि रखा की ओर से एक ब्रेजा कार आई और विधायक के घर के सामने ब्रेकर पर रुक गई।

पीछे से फार्च्यूनर कार आई। दोनों कार सवारों में कहासुनी होने लगी और कुछ ही देर में फायरिंग (Firing) शुरू हो गई। गोली लगने से फार्च्यूनर का शीशा टूट गया। इसके बाद दोनों कारें आंबेडकर तिराहे की की ओर चली गईं। 12-14 फायर दोनों ओर से हुए हैं।

पुलिस आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखकर कार सवारों के बारे जानने के प्रयास में जुुटी है। एएसपी ने विधायक से जानकारी की और उनके घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले। इसमें सड़क की तस्वीर नहीं दिखी।

भाजपा नेता विमल कटियार ने बताया कि कार में वह नहीं थे। इसलिए वह बच गए। एएसपी अजय प्रताप ने बताया कि युवकों के दो गुटों में कार रेस को लेकर विवाद हुआ। उसी के बाद फायरिंग हुई है। एक कार में सपा का झंडा लगा होने की बात पर बताया कि यह जांच का विषय है।

रुपये के विवाद में भिड़े थे सपा नेता व व्यापारी पक्ष के लोग 

जांच में जुटी पुलिस को पता चला है कि इस घटना के पीछे एक सपा नेता द्वारा व्यापारी को रुपये दिलाने को लेकर हुए विवाद की रंजिश है। एक वर्ष पूर्व फतेहगढ़ मिलेट्री चौराहे पर एक सपा नेता व दूसरे पक्ष में फायरिंग (Firing) हो गई थी।

इसमें सपा नेता की कार में गोली लगी थी। बाद में दोनों ओर से मुकदमे दर्ज कराए गए थे। पुलिस ने जानलेवा हमले की धारा हटाकर चार्जशीट लगा दी थी। उसके बाद से रंजिश बढ़ती चली गई। बुधवार शाम को एक कार में सपा नेता के बेटे व दूसरी में दूसरे पक्ष के लोगों के बैठे होने की बात सामने आई है। पुलिस दोनों पक्षों के लोगों की तलाश कर रही है। पुलिस ने आवास विकास कालोनी व लोको रोड पर दबिश दी है।

Related Post

हजारों मछलियां सड़क पर

कानपुर : मछलियों से भरा ट्रक पलटा, लोगों ने लूटी मछलियां और पुलिस ने खदेड़ा

Posted by - November 12, 2019 0
कानपुर। कानपुर में अर्मापुर थाना क्षेत्र स्थित गन फैक्ट्री रोड पर मंगलवार सुबह मछलियों से लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर…