AK Sharma

डबल इंजन सरकार तेजी से कार्य कर रही है, तीसरा इंजन आपको जोड़ना है: एके शर्मा

85 0

मऊ/आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने जनपद मऊ और आजमगढ़ में नुक्कड़ सभाओं में सम्मिलित होकर भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार किया और उनके पक्ष में वोट मांगे। वहीं इस दौरान मंत्री एके शर्मा ने जनसभा में बड़ी संख्या में मुस्लिम भाईयों को भी भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। मंत्री शर्मा ने इस मौके पर जनसामान्य को सम्बोधित करते हुए कहा कि सर्वांगीण विकास भारतीय जनता पार्टी का नारा नहीं, संकल्प है। डबल इंजन की सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है, इसमें तीसरे इंजीन को जोड़ने की जिम्मेदारी आपकी है।

ज्ञात हो कि, निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयश्री दिलाने के लिए प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) आजमगढ़ और मऊ जिले में ताबड़तोड़ नुक्कड़ और जनसभाएं कर रहे हैं. इन सभाओं में मंत्री शर्मा जनता से भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं. इसी क्रम में आजमगढ़ पहुंचे मंत्री एके शर्मा का भाजपा कार्यकर्ताओं, समर्थकों और नगरवासियों का भव्य स्वागत किया।

AK Sharma

मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने आजमगढ़ के नगर पंचायत महाराजगंज में पहुंचकर सर्वप्रथम सुप्रसिद्ध एंव पौराणिक हिंदू धर्मस्थल “भैरव बाबा” का दर्शन कर आशीर्वाद लिया। तत्पश्चात भारतीय जनता पार्टी के चेयरमैन प्रत्याशी श्वेता जायसवाल के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए मंत्री एके शर्मा ने जनता से अपील करते हुए कहा कि जब देश और प्रदेश में भाजपा की डबल इंजन सरकार तेजी से विकास कार्य कर रही है, तो आपके निकाय में किसी अन्य दल का नेता होगा तो विकास के सारे कार्य बाधित होंगे। आप सभी से अपील है कि अपने कीमती वोट को बेकार न करके भारतीय जनता पार्टी के कमल निशान पर एक मोहर लगाकर अपने निकाय में भाजपा का तीसरा इंजन जोड़कर ट्रिपल इंजन सरकार बनाने का कार्य करें। मंत्री शर्मा ने कहा कि सौभाग्य से मैं नगर विकास मंत्री हूँ और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं, आपके लिए हमारे पास पैसे की कोई कमी नहीं है। आपका और आपके बच्चों के साथी ही संपूर्ण आजमगढ़ का चौतरफा तथा सर्वांगीण विकास हम करेंगे। उन्होंने कहा कि सर्वांगीण भारतीय जनता पार्टी का नारा ही नहीं, बल्कि एक संकल्प है।

इसी क्रम में मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) दोहरीघाट आदर्श नगर पंचायत में भाजपा के नगर पंचायत अध्यक्ष पद प्रत्याशी विनय कुमार जायसवाल के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने मऊ पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा के दौरान बड़ी संख्या में मुस्लिम भाईयों को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करायी।

AK Sharma

इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए मंत्री एके शर्मा ने जनता जनार्दन से भावात्मक अपील की, अब तक जिन लोगों को आपने जिताया उन लोगों ने न मऊ का विकास किया और न ही आपके दोहरीघाट का, बल्कि विकास के सारे पैसे खुद खा गये और विकास से हमारा मऊ वंचित रह गया। इसलिए आप सभी से मऊ का बेटा होने के नाते अपील करने आया हूँ कि मऊ के चौमुखी सर्वांगीण विकास और अपने बच्चों के भविष्य के लिए कमल का बटन दबाकर भाजपा के प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाएं। यहीं नहीं, भाजपा का अपने नगर पंचायत में ट्रिपल इंजन सरकार बनाकर हमारे मंत्री रहते हुए भाजपा प्रत्याशी को आपकी सेवा करने का अवसर दीजिये। फिर आपके आसपास सिर्फ विकास की गंगा बहेगी, यह आपके बेटे मंत्री एके शर्मा का वादा है।

जनसभा को सम्बोधित करते हुए नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने ट्रिपल इंजन सरकार के फायदे बताते हुए चहुमुखी विकास भी परिभाषा भी लोगों को समझायी। इस दौरान भारी संख्या में उपस्थित मुस्लिम भाई-बहनों ने भी एके शर्मा की बात का समर्थन करते हुए भाजपा प्रत्याशियों को विजयश्री दिलाने में अपना बहुमूल्य सहयोग देने का वादा किया।

Related Post

CS Upadhyay

348 में संशोधन के विषय को ले आये हैं अन्तिम द्वार पर, केन्द्र- सरकार को करना है फैसला: चन्द्रशेखर उपाध्याय

Posted by - February 28, 2024 0
लखनऊ। चन्द्रशेखर पण्डित भुवनेश्वर दयाल उपाध्याय (CS Upadhyay) अपने छठवें देशव्यापी-प्रवास के दौरान आज लखनऊ में थे, संविधान के अनुच्छेद…

ओबीसी आरक्षण पर पवार बोले- ज्यादातर राज्य कर चुके 50 फीसदी की सीमा पार, केंद्र कर रहा भ्रमित

Posted by - August 16, 2021 0
एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने ओबीसी आरक्षण को लेकर केंद्र पर परोक्ष निशाना साधा। उन्होंने कहा- कई लोगों ने सोचा…
priyanka gandhi

संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद भी CM योगी कर रहे हैं चुनाव प्रचार : प्रियंका गांधी

Posted by - April 8, 2021 0
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का कहना है कि यूपी के मुख्यमंत्री (CM Yogi) कोरोना संक्रमित व्यक्ति…