AJAY DEVGAN

न्यासा देवगन हुईं 18 साल की, काजोल -अजय ने पोस्ट किया खास मैसेज

815 0
मुंबई । बॉलीवुड स्टार कपल काजोल और अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी न्यासा मंगलवार को 18 साल हो गईं। बेटी के18वें जन्मदिन पर कपल ने खास नोट के साथ शुभकामनाएं दी।
काजोल और अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी न्यासा मंगलवार को 18 साल हो गईं। बेटी के 18वें जन्मदिन पर कपल ने खास नोट के साथ शुभकामनाएं दी।

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी के साथ एक फोटो पोस्ट की। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे, प्यारी न्यासा। ऐसी ही छोटी खुशियां तनाव भरे समय में ब्रेक जैसी है। अभिनेता यहां महामारी का जिक्र कर रहे हैं। उन्होंने उन सभी के लिए भी प्रार्थना भी की जो महामारी से जूझ रहे हैं।

अजय देवगन का इंस्टाग्राम पोस्ट

काजोल ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर बेटी की बचपन की फोटो शेयर करते हुए एक खास मैसेज लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘ आज मैं बोल सकती हूं कि मैंने सफलता हासिल की है। आप वो सब हैं जो एक औरत को होनो चाहिए। इसलिए आप खूब ऊंची उड़ान भरिए और किसी के लिए अपनी चमक कम मत होने देना। मैं हमेंशा तुम्हारे साथ हूं। हैप्पी एडल्टहुड….’

काजोल का ट्वीट

काजोल का ट्वीट

अजय देवगन और काजोल की पहली मुलाकात फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी। दोनों साल 1999 में शादी के बंधन में बंध गए। साल 2003 में काजोल ने बेटी न्यासा को जन्म दिया।

Related Post

श्रीदेवी के बर्थडे पर लिखा इमोशनल पोस्ट

जान्हवी कपूर ने मां श्रीदेवी के बर्थडे पर लिखा इमोशनल पोस्ट

Posted by - August 13, 2019 0
मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने मां श्रीदेवी के बर्थडे के मौके पर एक पोस्ट लिख उन्हें याद किया। जान्हवी…
नीदें उड़ाई ये परदेसी बाला

नोरा फतेही की नीदें उड़ाई ये परदेसी बाला, जल्द करेगी बड़ा डिजिटल धमाका

Posted by - November 13, 2019 0
मुंबई। साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री एंजेला क्रिसलिंज्की आगामी वेब सीरीज पवन और पूजा को लेकर…