AJAY DEVGAN

न्यासा देवगन हुईं 18 साल की, काजोल -अजय ने पोस्ट किया खास मैसेज

282 0
मुंबई । बॉलीवुड स्टार कपल काजोल और अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी न्यासा मंगलवार को 18 साल हो गईं। बेटी के18वें जन्मदिन पर कपल ने खास नोट के साथ शुभकामनाएं दी।
काजोल और अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी न्यासा मंगलवार को 18 साल हो गईं। बेटी के 18वें जन्मदिन पर कपल ने खास नोट के साथ शुभकामनाएं दी।

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी के साथ एक फोटो पोस्ट की। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे, प्यारी न्यासा। ऐसी ही छोटी खुशियां तनाव भरे समय में ब्रेक जैसी है। अभिनेता यहां महामारी का जिक्र कर रहे हैं। उन्होंने उन सभी के लिए भी प्रार्थना भी की जो महामारी से जूझ रहे हैं।

अजय देवगन का इंस्टाग्राम पोस्ट

काजोल ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर बेटी की बचपन की फोटो शेयर करते हुए एक खास मैसेज लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘ आज मैं बोल सकती हूं कि मैंने सफलता हासिल की है। आप वो सब हैं जो एक औरत को होनो चाहिए। इसलिए आप खूब ऊंची उड़ान भरिए और किसी के लिए अपनी चमक कम मत होने देना। मैं हमेंशा तुम्हारे साथ हूं। हैप्पी एडल्टहुड….’

काजोल का ट्वीट

काजोल का ट्वीट

अजय देवगन और काजोल की पहली मुलाकात फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी। दोनों साल 1999 में शादी के बंधन में बंध गए। साल 2003 में काजोल ने बेटी न्यासा को जन्म दिया।

Related Post

सिंगर सेंसेशन ‘आदित्य नारायण’ सुपरनोवा प्रोजेक्ट सीज़न 2 के प्रतिभागियों के मेंटॉर

Posted by - October 2, 2019 0
संगीत प्रेमी और गायकों के लिए, स्टारमेकर ऐप ने आनलाईन टैलंट हंट “सुपरनोवा प्रोजेक्ट” लॉन्च किया। “सुपरनोवा प्रोजेक्ट” यह एक…
Anurag Kashyap

अनुराग कश्यप बोले- रवि किशन गांजा पिया करते थे, ये दुनिया जानती है

Posted by - September 19, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर बीते दिनों गोरखपुर से बीजेपी  सांसद रवि किशन ने लोकसभा में…