AIMIM

राज्यसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए AIMIM ने दिया कांग्रेस को समर्थन

222 0

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में चल रहे राज्यसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए AIMIM ने राज्य की मौजूदा सरकार महा विकास अघाड़ी को समर्थन देने का फैसला किया है। महाराष्ट्र AIMIM के अध्यक्ष इम्तियाज जलील ने बताया है कि बीजेपी (BJP) को हराने के लिए हमारी पार्टी AIMIM ने राज्यसभा चुनाव में महा विकास अघाड़ी (MVA) को वोट देने का फैसला किया है। हमारे 2 AIMIM महाराष्ट्र विधायकों को कांग्रेस उम्मीदवार इमरान प्रतापगढ़ी को वोट देने के लिए कहा गया है।

इसके अलावा उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि हमने धूलिया और मालेगांव में अपने विधायक निर्वाचन क्षेत्रों के विकास से संबंधित कुछ शर्तें रखीं है। इसके अलावा सरकार से एमपीएससी में अल्पसंख्यक सदस्य नियुक्त करने और महाराष्ट्र वक्फ बोर्ड की आय बढ़ाने के लिए कदम उठाने की मांग की है। साथ ही मुसलमानों के लिए आरक्षण की मांग की।

बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने आजादी का अमृत महोत्सव-आइकॉनिक वीक मनाया

सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि बीजेपी को हराने के लिए, हमारी पार्टी महाराष्ट्र में राज्यसभा चुनावमें महा विकास अघाड़ी (एमवीए) को वोट देने का फैसला किया है। हालांकि हमारे राजनीतिक व वैचारिक मतभेद जारी रहेंगे।

अगर आपको आते हैं बुरे सपने, तो करें ये उपाय

Related Post

CM Yogi

कला से सही व सकारात्मक दिशा में चलने की प्रेरणा प्राप्त होती है: सीएम योगी

Posted by - July 3, 2023 0
गोरखपुर। सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने कहा कि कला हमें हमेशा सकारात्मक भाव देती है। इससे सही व सकारात्मक…
CM Sai

मोदी पर लाठी, छत्तीसगढ़ की जनता पर लाठी चलाने जैसा: सीएम साय

Posted by - April 4, 2024 0
रायपुर/राजनांदगांव। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (CM Sai) ने गुरुवार को एक बार फिर राजनांदगांव में कांग्रेस को अपने सिर पर…