Arvind Kejriwal

CBI की छापेमारी के बाद पीएम मोदी ने मुझे दिया इमांदार का Certificate

198 0

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने गुरुवार को कहा कि आप नेता के निवासियों पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा छापेमारी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने उन्हें “ईमानदार (Honest) मुख्यमंत्री का प्रमाण पत्र” (Certificate) दिया। आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता ने कहा कि सीबीआई के अधिकारी उनके शयनकक्ष में घुस गए थे और उन्हें “कुछ नहीं मिला”, जिससे वह “इमांदार मुख्यमंत्री” बन गए। केजरीवाल अगले साल होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले बोल है।

केजरीवाल ने कहा, “पीएम ने मेरे आवास पर छापा सीबीआई की छापेमारी करवाई… अधिकारी मेरे बेडरूम में घुस गए लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। आखिरकार पीएम ने मुझे ‘ईमानदार’ सीएम का सर्टिफिकेट दिया। हमारी ईमानदार सरकार है… हमने दिल्ली में बनाई, फिर पंजाब में, अब हम कर्नाटक में सरकार बनाएंगे।”

विधानसभा चुनाव से पहले कर्नाटक के बेंगलुरु में एक सभा में बोलते हुए, दिल्ली के सीएम ने इस बारे में बात की कि कैसे AAP राज्य के लिए सबसे अच्छी पार्टी है और राष्ट्रीय राजधानी में पार्टी की उपलब्धियों पर चर्चा की। केजरीवाल ने आगे कहा, ‘इस साल चार लाख छात्र निजी स्कूलों से सरकारी स्कूलों में आए। दिल्ली में दो करोड़ लोगों का इलाज मुफ्त। पहले आठ घंटे बिजली कटौती होती थी… अब लोगों को 24 घंटे बिना बिल के बिजली मिलती है।

यह भी पढ़ें: कोविड टीका लगवा चुके लोगों के लिए खतरे की संभावना कम: सीएम योगी

अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली AAP ने हाल ही में पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 में बड़े पैमाने पर वोटों के साथ जीत हासिल की, पार्टी नेता भगवंत मान को राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में ताज पहनाया। AAP ने कुल 117 में से 92 सीटों के भारी बहुमत के साथ कांग्रेस पार्टी को राज्य से बाहर कर दिया था।

यह भी पढ़ें: गोरखनाथ मंदिर में भी भजन प्रसारण हुआ धीमा, सीएम के निर्देश का सभी ने किया स्वागत

Related Post

PM Narendra Modi

पीएम नरेंद्र मोदी करेंगे ग्लोबल पाटीदार बिजनेस समिट का उद्घाटन

Posted by - April 29, 2022 0
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज शनिवार को सरदारधाम (Sardardham) द्वारा आयोजित ग्लोबल पाटीदार बिजनेस समिट (GPBS)…