AK Sharma

एके शर्मा ने हनुमानगढ़ी मंदिर प्रांगण में की साफ-सफाई, श्रद्धालुओं के किया सुन्दरकाण्ड का पाठ

56 0

सिद्धार्थनगर। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) मंगलवार को सिद्धार्थनगर जनपद पहुंचकर जिले के हनुमानगढ़ी मंदिर में पूजा-अर्चना की और 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले देश व प्रदेश को साफ-सुथरा, स्वच्छ बनाने के लिए प्रधानमंत्री के आह्वान पर 14 जनवरी से चलाये जा रहे स्वच्छ तीरथ अभियान (Swachh Tirath Abhiyan) के अन्तर्गत मंदिर परिसर की साफ-सफाई में श्रमदान किया। इस दौरान उन्होंने श्रद्धालुओं के साथ मंदिर में सुन्दरकाण्ड का पाठ किया और मंदिर परिसर में आयोजित भण्डारे में खिचड़ी का बना प्रसाद भी वितरित किया।

जनपद के प्रभारी मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने इस दौरान मंदिर परिसर में गरीबों को ठण्ड से बचाने के लिए सैकड़ों गरीबों व बुजुर्ग महिलाओं को कम्बल भी बांटे।

उन्होंने (AK Sharma ) कहा कि प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री के संकल्प व प्रेरणा से महिला सशक्तिकरण के साथ सामाजिक व आर्थिक रूप से पिछड़ों को सशक्त बनाने का कार्य किया जा रहा है। गरीबों को हर प्रकार की सहायता प्रदान की जा रही है, जिससे कि वे भी प्रधानमंत्री के भारत को विकसित देश बनाने के संकल्प में सहभागी बन सकें।

अयोध्या धाम को प्लास्टिक मुक्त बनाने के लिए नो प्लास्टिक बैग जोन विकसित किये जाएं: एके शर्मा

इस दौरान सांसद डुमरियागंज जगदम्बिका पाल, विधायक श्याम धनी राही, चेयरमैन गोविन्द माधव, जिलाध्यक्ष कन्हैया पासवान, जिला पंचायत अध्यक्ष मती शीतल सिंह के साथ हजारों की संख्या में श्रद्धालु उपस्थित थे।

Related Post

शिवपाल यादव भी प्रभु श्रीराम के दर्शन कर लेंगे जीत का आशीर्वाद

Posted by - November 7, 2021 0
कानपुर प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) द्वारा सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा के चौथे चरण की शुरुआत कानपुर…