एक्टर गौरव दीक्षित को एनसीबी ने किया गिरफ्तार; एमडी, ड्रग्स, चरस घर से बरामद

158 0

टीवी एक्टर गौरव दीक्षित को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने गिरफ्तार किया। गौरव को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया। गौरव के घर से कुछ वक्त पहले एनसीबी की रेड में एमडी, ड्रग्स, चरस और दूसरे ड्रग्स बरामद किए गए थे। गौरव की गिरफ्तारी फ़िल्म कलाकार एजाज खान से पूछताछ के आधार पर हुई। ड्रग्स केस में एनसीबी ने मार्च के महीने में अभिनेता एजाज खान को गिरफ्तार किया।

आपको बता दें कि 31 मार्च को मुंबई एयरपोर्ट से एजाज खान को पकड़ा गया था। एजाज को लेकर एनसीबी ने अंधेरी और लोखंडवाला के कई ठिकानों पर सर्च ऑपरेशन चलाया था। जब ड्रग तस्कर शादाब बटाटा से पूछताछ हुई तो उस दौरान एजाज खान का नाम सामने आया था। गिरफ़्तारी के बाद पहले शादाब से पूछताछ हुई और उसके बाद एजाज खान का बयान दर्ज किया गया। याद दिला दें कि जांच एजेंसी एनसीबी ने मुंबई के सबसे बड़े ड्रग्स सप्लायर फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को उससे पहले गिरफ़्तार किया था और करीब 2 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की थी।

टिकैत ने मोदी सरकार से पूछा- सत्ता में आने से पहले अपने मेनिफेस्टो में सबकुछ बेचने का एलान किया था?

शादाब बटाटा के मुताबिक, एजाज खान टीवी और फिल्म अभिनेताओं को ड्रग्स सप्लाई किया करता है। इसके साथ ही एनसीबी के हाथ एजाज के खिलाफ कई अहम सुबूत भी लगे थे। शादाब  को लेकर खबर हैं कि आज की तारीख में वह मुंबई का सबसे बड़ा ड्रग्स सप्लायर है।बता दें कि गौरव भोपाल के रहने वाले हैं और उन्होंने पावर इलेक्ट्रिकल में इंजीनियरिंग की डिग्री ली है। बाद में गौरव ने मॉडलिंग शुरू की और अभिनेता बन गए। गौरव की गिरफ्तारी एजाज खान से पूछताछ के आधार पर हुई है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

फिल्म 83

फिल्म 83 : ‘धड़पडांगो’ डेविल श्रीकांत के लुक में एक्टर जीवा का पोस्टर जारी

Posted by - January 12, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म 83 की चर्चा पिछले काफी समय से चर्चा में है। डायरेक्टर कबीर…
रणवीर सिंह

धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिस पहुंचे रणवीर सिंह , सेल्फी के लिए हुए पागल फैन्स

Posted by - September 15, 2019 0
मुम्बई। सुपरस्टार रणवीर सिंह को रविवार को खार स्थित धर्मा प्रोडक्शन के पुराने कार्यालय में स्पॉट किया गया। रणबीर के…