The White Tiger

फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ का First Look प्रियंका चोपड़ा ने किया शेयर

1214 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा  ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’  (The White Tiger) के फर्स्टलुक शेयर किया है। बता दें कि यह फिल्म अरविंद अदिगा की मैन बुकर प्राइज विनर आधारित फिल्म है। इसमें प्रियंका चोपड़ा, राजकुमार राव और आदर्श गौरव अहम किरदार में दिखाई देंगे। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के फर्स्ट लुक शेयर करते हुए इसके बारे में एक नोट भी लिखा है।

प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि द व्हाइट टाइगर के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए बहुत ही गर्व हो रहा है। इसके डायरेक्शन, लेखन और प्रोड्यूस रमिन बहरानी ने लिखी है। ये न्यूयॉर्क टाइम्स बेस्टसेलर और 2008 मैन बुकर प्राइज-नोवेल विनर किताब पर आधारित है। यह एक परिवार और एक व्यक्ति की दुर्दशा के बारे में एक कहानी है – बलराम हलवाई, जिसका किरदार आदर्श गौरव निभा रहे हैं, मैं उन सबसे प्रतिभाशाली न्यूकॉमर्स में से एक हूं जिनके साथ मैंने कभी काम किया है। एक सबसे उल्लेखनीय प्रदर्शन जो मैंने लंबे समय में देखा है।

विंध्याचल नवरात्रि मेला 17 अक्टूबर से, जिला प्रशासन सतर्क

प्रियंका ने आगे लिखा कि राजकुमार राव हैं बेहतरीन एक्टर

प्रियंका ने आगे लिखा कि आधुनिक भारत में एक गरीब ग्रामीण से सफल उद्यमी के लिए बलराम का उत्थान इस बात को दर्शाता है कि कैसे भूख और अवसर की कमी एक इंसान के जीवित रहने की लिए जानवरों जैसा हालत कर सकती है? राजकुमार राव, जो पहले से ही भारत के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। फिल्म पावरफुल है। यह आपको असहज कर देगी और सबसे महत्वपूर्ण बात यह आपका मनोरंजन करेगी।

Related Post

lata mangeshkar

‘मेरी आवाज ही मेरी पहचान है, गर याद रहे…., लता मंगेशकर के निधन से सदमे में डूबा बॉलीवुड

Posted by - February 6, 2022 0
मुंबई। भारत रत्न लता मंगेशकर (lata mangeshkar) ने रविवार को ब्रीच कैंडी अस्पताल में आखिरी सांस ली। लता मंगेशकर को…
कोरोनावायरस

कोरोना वायरस: ठेंगा के साथ अवधि भाषा में कविता बोलते हुए अमिताभ का दिलचस्प वीडियो

Posted by - March 13, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोना वायरस से भारत में भी 77 लोग संक्रमित पाए जा…