छपाक

‘छपाक’ ट्रेलर रिलीज होने के बाद एसिड अटैक पीड़िता फिल्म के मेकर्स से हुई नाराज

881 0

बॉलीवुड डेस्क। अगले साल 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ इस समय ज़ोरों से चर्चा में चल रहा हैं। इस फिल्म के ट्रेलर पर भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में दीपिका ने एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाया है। फिल्म के ट्रेलर में दीपिका के अभिनय की तारीफ की जा रही है। इस बीच ऐसी खबर आ रही है कि ट्रेलर रिलीज होने के बाद एसिड अटैक पीड़िता इस फिल्म के मेकर्स से खुश नहीं हैं।

आपको बता दें, ‘छपाक’ फिल्म शूटिंग के दौरान भी चर्चा में रही थीं। ‘छपाक’ की शूटिंग के लिए दीपिका दिल्ली में कई बार स्पॉट हुईं। इस फिल्म में दीपिका के अलावा विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है।

बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट के मुताबिक लक्ष्मी अग्रवाल फिल्म के लिए मिली फीस पर नाराज हैं। लक्ष्मी को फिल्म के कॉपीराइट के लिए 13 लाख रुपये दिए गए थे। जिस वक्त लक्ष्मी को यह रकम दी गई थी उस समय वह खुश थीं। अब वो ज्यादा पैसों की मांग कर रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक लक्ष्मी की इसी मांग की वजह से उनके और ‘छपाक’ की टीम के साथ उनका विवाद चल रहा है।

NEFT और RTGS करने पर इस तारीख से नहीं लगेगा कोई शुल्क

फिल्म में दीपिका पादुकोण ने मालती का किरदार निभाया है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान दीपिका भावुक हो गई थीं और वह अपने आंसुओं को नहीं रोक पाई थीं। दीपिका ने ‘छपाक’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रोते हुए कहा था, ‘ऐसा कम ही होता है जब आपको एक ऐसी कहानी मिलती है जो आपको इस कदर गहरे तौर पर प्रभावित कर जाती है। यह किसी एक घटना के बारे में नहीं है, बल्कि यह उससे उभरने और उसपर जीत हासिल करने की कहानी है।’

दीपिका ने आगे कहा- ‘सौभाग्यवश मुझे भी लक्ष्मी से मिलने का मौका मिला। हमने पूरे ईमानदारी और जिम्मेदारी के साथ फिल्म की कहानी को कहने की कोशिश की है। हम इस कहानी के साथ पूरी तरह से ईमानदार रहना चाहते थे और इसे पूरी प्रामाणिकता के साथ पेश करना चाहते थे।’ इसके साथ ही दीपिका ने लक्ष्मी से मिलने के अनुभव को भी साझा किया था। उन्होंने कहा, ‘लक्ष्मी ने जब मुझे मालती के किरदार में देखा तो उन्हें लगा कि वह अपने आप आपको आइने में देख रहीं थीं। उस दिन मैं सबसे ज्यादा नर्वस थी।’

Related Post

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता 90 फीसदी जली, फिर भी खुद ही 100 नंबर पर किया कॉल

Posted by - December 5, 2019 0
उन्नाव। उन्नाव गैंगरेप पीड़िता को जिंदा जलाने के मामले में चश्मदीद रविंद्र प्रकाश ने मीडिया ने बात की है। रविंद्र…
trailer release four biggest scams in the country Netflix

देखें नेटफ्लिक्स ला रहा देश के चार सबसे बड़े घोटालों के बारे में डॉक्युमेंट्री, ट्रेलर रिलीज

Posted by - August 25, 2020 0
नई दिल्लीः देश के चार सबसे बड़े घोटालों पर अब डॉक्युमेंट्री बनने जा रही है। जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर…
कमलेश तिवारी हत्याकांड

कमलेश तिवारी हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल, पुलिस ने 13 को बनाया आरोपी

Posted by - December 25, 2019 0
लखनऊ। हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी…