उम्मीद के मुताबिक ‘मणिकर्णिका’ की नहीं हुई शुरुआत

687 0

मुंबई। बॉलीवुड की असली क्वीन कंगना रनौत की बिग बजट फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है, जिसने दर्शकों को प्रभावित करना भी शुरू कर दिया है। ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ में कंगना रनौत भारतीय वीरांगना महारानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आ रही हैं और दर्शक उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-‘मणिकर्णिका’ का प्रमोशन करने पहुंचीं कंगना, किया ये ऐलान

आपको बता दें ओपनिंग डे पर 35 से 40 प्रतिशत ही ऑक्सयूपेंसी देखी गई। गणतंत्र दिवस और रविवार की छुट्टी पर फिल्म के कलेक्शन में इजाफा हो सकता है। सिंगल थियेटर्स में ज्यादा कलेक्शन की उम्मीद थी। माना जा रहा था कि मणिकर्णिका ओपनिंग डे पर 12 से 13 करोड़ की कमाई कर सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें :-बॉलीवुड को ‘गुड न्यूज’ देने वाले अक्षय-करीना 

जानकारी के मुताबिक बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक फिल्म ठाकरे मणिकर्णिका के साथ रिलीज हुई है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाला साहेब की भूमिका निभा रहे हैं। इसका ट्रेलर आने के बाद से नवाज के लुक और उनके अभिनय की खूब तारीफ हो रही है। 30 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने पहले दिन अच्छी शुरुआत की और ओपनिंग डे पर 3.50 करोड़ का कलेक्शन किया है।

ये भी पढ़ें :-साल की पहली 100 करोड़ी फिल्म बनेगी ‘उरी’ 

ठाकरे 1,300 सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा फिल्म में अमृता राव और सुधीर मिश्रा की मुख्य भूमिका है। वहीं पार्टी सांसद संजय राउत की लिखी फिल्म का निर्देशन अभिजीत पानसे ने किया है।

Related Post

शरद पवार पर है भरोसा

सोनिया गांधी को शरद पवार पर है भरोसा, कांग्रेस से मिली क्लीनचिट

Posted by - November 23, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार को लेकर बड़ा बयान दिया है। सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *