UP

AAP ने मनाया लखनऊ में जश्न, पंजाब के बाद अब UP की बारी

56 0

लखनऊ: विधानसभा चुनाव 2022 में आम आदमी पार्टी (Aam aadmi party) ने भले ही उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में सरकार नहीं बनाई है लेकिन पंजाब में मिली बड़ी जीत की ख़ुशी कई राज्यों में देखने को मिल रही है। पंजाब (Punjab) में आम आदमी पार्टी को मिली ऐतिहासिक जीत से यूपी (UP) में AAP के नेता व कार्यकर्ताओं ने उत्साह दिखाया है।

वहीं राजधानी लखनऊ (Lucknow) में आप ने तिरंगा यात्रा के नाम से विजय जुलूस निकाला है। मौजूद भारी संख्या में आप नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया।

यह भी पढ़ें : जवान पर गोली चलाने वाला खुंखांर आतंकी गिरफ्तार, बारूद बरामद

दिल्ली और पंजाब के बाद आम आदमी पार्टी की नजर उत्तर प्रदेश पर टिकी है, लखनऊ में तिरंगा यात्रा का जुलुस निकाल कर अरविंद केजरी वाल के समर्थन में जमकर नारेबाजी करते हुए अब दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर उत्तर प्रदेश में भी आप का झंडा बुलंद करने की शपथ ली। इस दौरान सभाजीत सिंह ने कहा कि पंजाब की जनता ने आम आदमी पार्टी पर अपना भरोसा जताकर प्रंचड जनादेश दिया है।

यह भी पढ़ें : योगी सरकार ने रचा इतिहास, जानें इससे पहले कब खिला था कमल

Related Post

सीएम योगी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को दी सलाह, कहा- इंटरनेट मीडिया के माध्यम से खुद को जोड़ें

Posted by - October 8, 2021 0
गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर दौरे पर है। अपने दौरे के दौरान सीएम योगी ने योगिराज बाबा गंभीरनाथ…
Madarsa

यूपी के मदरसों में सुबह क्लास शुरू होने से पहले राष्ट्रगान ज़रूरी किया गया

Posted by - May 12, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश मदरसा (Madarsa) शिक्षा परिषद से मान्यता प्राप्त,अनुदानित व गैर अनुदानित मदरसों में कक्षायें प्रारम्भ होने से पूर्व…