डिंपल यादव

डिंपल यादव ने कन्नौज लोकसभा सीट से भरा पर्चा , अखिलेश भी रहे मौजूद

1291 0

कन्नौज। उत्तर प्रदेश की कन्नौज लोकसभा सीट से सपा और बसपा गठबंधन की प्रत्याशी डिंपल यादव ने शनिवार को अपना नामांकन दाखिल किया है । इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, रामगोपाल यादव, जया बच्चन और बसपा के एससी मिश्रा भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें :-बीजेपी ने 24 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारे, झांसी से अनुराग शर्मा का नाम 

सपा-बसपा के बीच गठबंधन होने के बाद से जीत का अंतर बहुत बड़ा होगा

नामांकन दाखिल करने से पहले कन्नौज से समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार डिंपल यादव ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा के बीच गठबंधन होने के बाद से जीत का अंतर बहुत बड़ा होगा। बीजेपी ने अपने वादे पूरे नहीं किए और अब ध्यान हटाने के लिए बीजेपी सुरक्षा बलों का इस्तेमाल कर रही है। यह एक असफल सरकार रही है।

रोड शो को देखते हुए पुलिस ने पुख्ता व्यवस्था की गई थी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव समाजवादी पार्टी से कन्नौज लोकसभा सीट से प्रत्याशी हैं। नामांकन के बाद डिंपल यादव ने रोड शो के साथ काफिला कलक्ट्रेट तिराहा पहुंचा। कलक्ट्रेट में नामांकन के बाद आशा होटल में जनसभा हुई। रोड शो को देखते हुए पुलिस ने पुख्ता व्यवस्था की गई थी। खुफिया विभाग भी आचार संहिता के उल्लंघन के साथ ही कार्यकर्ताओं की हरकत पर नजर रख रहा था।

Related Post

Yogi

कोई भी मरीज इलाज के बिना अस्पताल से वापस न जाए: सीएम योगी

Posted by - March 31, 2022 0
लखनऊ: योगी सरकार 2.0 प्रदेशवासियों को बेहतर स्‍वास्‍थ्‍य सुविधाएं देने के लिए प्रतिबद्ध है। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) ने…

बीएचयू अस्पताल में ब्लैक फंगस और कोरोना मरीजों की इलाज की व्यवस्था परखी

Posted by - May 25, 2021 0
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  (cm yogi) गोंडा और आजमगढ़ के अपने मैराथन दौरे के बाद वाराणसी पहुंचे जहां काशी हिंदू विश्वविद्यालय…