योगी सरकार

योगी बोले- कुछ दिनों में केजरीवाल के साथ ओवैसी भी करेंगे हनुमान चालीसा का पाठ

567 0

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव की तरीखें जैसे-जैसे नज़दीक आ रही हैं। वैसे-वैसे बीजेपी अरविंद केजरीवाल पर ज्यादा हमलावर होती जा रही है। तस्वीर साफ नजर आ रही है कि दिल्ली का चुनावी समर नागरिकता कानून पर खड़े बवाल पर ही लड़ा जा रहा है। CAA के खिलाफ हो रहे प्रदर्शनों पर बीजेपी आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगा रही है।

दिल्ली में पाठशाला तो खुले नहीं बल्कि गली-गली मधुशाला जरूर खुल गए

इस बीच केजरीवाल ने एक न्यूज चैनल पर हनुमान चालीसा का पाठ कर बीजेपी को हमला करने का एक और मौका दे दिया है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तो यहां तक कह दिया कि अरविंद केजरीवाल के बाद असदुद्दीन ओवैसी भी हनुमान चालीसा पढ़ेंगे।

सुपरमॉडल बेला हदीद का भी किया उत्पीड़न, शरीर का माप लेते समय… 

दिल्ली के किराड़ी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने केजरीवाल पर जमकर आरोप लगाए। योगी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पहले शाहीनबाग में प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिलाते हैं और फिर खुद को हिन्दू साबित करने के लिए हनुमान चालीसा पढ़ते हैं। योगी आदित्यनाथ ने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल ने स्कूल खोलने का वादा किया था, लेकिन पाठशाला तो खुले नहीं बल्कि गली-गली मधुशाला जरूर खुल गए हैं।

यमुना को लेकर भी केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा

यमुना की गंदगी पर भी योगी ने केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा, योगी ने कहा कि पांच साल पहले तक यूपी में गंगा की स्थिति वही थी जो आज दिल्ली में यमुना की है, लेकिन उन्होंने नमामि गंगे योजना से गंगा को नहाने और आचमन करने लायक बनाया है।

योगी ने बताया कि उन्होंने बीते 30 जनवरी को बसंत पंचमी के मौके पर गंगा में डुबकी लगाई, अरविंद केजरीवाल जाएं और यमुना में डुबकी लगाकर दिखाएं। योगी ने कहा कि केजरीवाल दिल्ली की जनता को पीने का साफ पानी तक नहीं उपलब्ध करा पाए, पहले तो खुद खांसते थे अब पूरी दिल्ली को खांसने पर मजबूर कर दिया।

जाम के लिए शहीनबाग को ठहराया जिम्मेदार

योगी आदित्यनाथ ने सभा में मौजूद लोगों को बताया कि उन्हें एयरपोर्ट से सभास्थल तक आने में डेढ़ घंटे लगे और इसकी वजह शाहीनबाग और निजामुद्दीन में चल रहे धरने को बताया। योगी ने जनता से कहा कि चुनाव तक ये जाम की समस्या आएगी लेकिन दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनते ही विकास और जाम के इन सभी नमूनों को दिल्ली की जनता सबक सिखा देगी। योगी ने आरोप लगाया कि नागरिकता कानून के विरोध के नाम पर चल रहे धरने तो बहाना है जबकि इसके पीछे की असली वजह पीएम मोदी के निर्णयों और नीतियों से हो रही चिढ़ है।

महिला सुरक्षा पर आम आदमी पार्टी के दावों पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की पार्टी के लोग ही थे जो निर्भया के दोषी के घर सिलाई मशील लेकर पहुंचे थे। इनके मन मे महिलाओं और उनकी सुरक्षा को लेकर कोई सहानुभूति नहीं है, केजरीवाल की सहानुभूति सिर्फ शाहीनबाग के लिए है।

अपने भाषण के दौरान योगी आदित्यनाथ ने सवा मिनट में एक दर्जन बार पाकिस्तान का जिक्र किया। पाकिस्तान के मंत्री अरविंद केजरीवाल को जिताने के लिए बयान दे रहे हैं, जनता को उनकी मंशा समझने पड़ेगी।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से मुलाकात

Posted by - July 3, 2023 0
नई दिल्ली/उत्तराखंड। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने सोमवार को नई दिल्ली में केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से…
मेलानिया

मेलानिया ने पहना जंपसूट, तो इंवाका का ये जलवा, डोनाल्ड का भी दिखा अलग अंदाज

Posted by - February 24, 2020 0
लाइफस्टाइल डेस्क। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुशनेर के साथ गुजरात के…
Jamrani Dam Project

जमरानी बांध परियोजना को प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना के अंतर्गत सम्मिलित

Posted by - October 18, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने जमरानी बांध परियोजना (Jamrani Dam Project) को प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना के…