आमिर खान और किरण राव तलाक के बावजूद थिरकते नजर आए

1072 0

मोहम्मद आमिर हुसैन खान एक भारतीय अभिनेता, निर्देशक, फिल्म निर्माता और टेलीविजन टॉक शो होस्ट हैं। हिंदी फिल्मों में अपने 30 साल से अधिक के करियर के माध्यम से, खान ने खुद को भारतीय सिनेमा के सबसे लोकप्रिय और प्रभावशाली अभिनेताओं में से एक के रूप में स्थापित किया है।किरण राव एक भारतीय फिल्म निर्माता, पटकथा लेखक और निर्देशक हैं जो हिंदी सिनेमा में काम करते हैं। 2016 में, राव ने महाराष्ट्र में सूखे से लड़ने के मिशन की दिशा में काम करने वाले एक गैर-लाभकारी संगठन, पानी फाउंडेशन की सह-स्थापना की ।

आमिर खान ने पिछले दिनों किरण राव के साथ तलाक की घोषणा की थी। इसके बाद से ही लगातार आमिर और किरण सुर्खियों में बने हुए हैं। इसके बाद आमिर-किरण की साथ में एक फोटो वायरल हुई थी और अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में आमिर-किरण साथ में नजर आ रहे हैं और डांस कर रहे हैं। फैंस आमिर-किरण का ये वीडियो खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

इस वीडियो में किरण और आमिर लद्दाख में ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सेट पर वहां के ट्रेडिशनल कपड़े पहनकर लद्दाख का लोक नृत्य करते दिख रहे हैं। इस डांस फॉर्म को ‘शोंडोल नृत्य’ कहते हैं। इसे लद्दाख के शाही डांस के रूप में जाना जाता है।

लखनऊ कांग्रेस मुख्यालय के होर्डिंग पर सोनिया – राहुल को मिली जगह

लाल सिंह चड्ढा इस साल क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी। फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान भी अहम किरदार में नजर आएंगी। आमिर और करीना की जोड़ी इससे पहले ‘3 इडियट्स’ में साथ दिख चुकी है। लाल सिंह चड्ढा का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है ।

Related Post

बिग बॉस 13

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला की जीत के पीछे गर्लफ्रेंड का हाथ, यूजर्स ने किया ट्रोल

Posted by - February 17, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। ‘बिग बॉस 13’ के खत्म होने के बाद इसका फिनाले 15 फरवरी को हो गया हैं। लेकिन शो…
Mother's Day,Bollywood

Mother’s Day: इन बॉलीवुड एक्ट्रेस्स ने अपनी मां को रोल मॉडल बनाकर चुना करियर

Posted by - May 7, 2022 0
मुंबई। मदर्स डे (mother’s day) के खास मौके पर बतायेंगे उन बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्रियों (actresses) के बारे में जिन्होंने अपनी…

फिल्म साहो की सिनेमाघरों दस्तक, प्रभास और श्रद्धा की HOT केमेस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

Posted by - August 30, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। दो साल से जिस एक फिल्म की चर्चा दुनिया जहान में सबसे बड़ी एक्शन फिल्म के रूप में…
प्राची अधिकारी

टाॅलीवुड अभिनेत्री प्राची अधिकारी ने पीएम कयर्स फंड में किया योगदान

Posted by - May 15, 2020 0
हल्द्वानी। उत्तराखंड में हल्द्वानी के कुसमखेड़ा क्षेत्र की रहने वाली प्राची अधिकारी दक्षिण भारतीय सिनेमा जगत टाॅलीवुड का माना जाना…