लखनऊ कांग्रेस मुख्यालय के होर्डिंग पर सोनिया – राहुल को मिली जगह

25 0

लखनऊ के कांग्रेस मुख्यालय में लगे बड़े होर्डिंग पर प्रियंका गांधी के साथ आखिरकार सोनिया गांधी और राहुल गांधी को भी जगह मिल ही गयी। प्रियंका गांधी वाड्रा के लखनऊ आने से पहले कांग्रेस मुख्यालय में लगाया गया भव्य बैनर अचानक बदल दिया गया है। हालांकि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू इस बदले बोर्ड पर कोई सीधा जवाब देने से बचते नज़र आ रहे हैं।

असल में पहले प्रियंका गांधी वाड्रा को 14 जुलाई को लखनऊ आना था। इससे पहले पार्टी मुख्यालय को नए रंग रूप में तैयार किया गया। यहां लगे सभी पुराने होर्डिंग बैनर हटा दिए गए। इनकी जगह सिर्फ एक भव्य बैनर लगाया गया जिस पर सिर्फ प्रियंका गांधी की ही फ़ोटो थी। इस बैनर के एक कोने पर प्रियंका की बड़ी सी फ़ोटो, बीच में उगता हुआ सूरज और दूसरे कोने पर हाथ का पंजा यानी पार्टी का निशान बना था।

बैनर में न तो सोनिया गांधी की तस्वीर थी और न ही राहुल गांधी की। ये बैनर लगते ही तमाम सवाल उठने लगे। तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी।तब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू ने कहा था कि प्रियंका गांधी प्रदेश प्रभारी हैं और 2022 का चुनाव उनके ही नेतृत्व में लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी सबके दिल में बसते हैं।

गोबर और गौमूत्र से कोरोना भगाने वाले न बताएं किसने फैलाया भ्रम

अब प्रियंका गांधी को 16 जुलाई को यानि कल लखनऊ आना है। इससे पहले आज दोपहर में इस बैनर में बदलाव कराकर फिर से लगवाया गया है। अब इस बैनर में जिस जगह हाथ के पंजे का निशान है उसके ऊपर सोनिया गांधी और राहुल गांधी की छोटी तस्वीरें लगवाई गयी हैं। इस बारे में जब प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से बात की गई तो उन्होंने सीधे-सीधे कोई भी जवाब नहीं दिया।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

डाॅ. रमेश पोखरियाल

वेद पुराणों में निपुण व्यक्ति ईश्वर का सर्वोत्तम वरदान : डाॅ. रमेश पोखरियाल निशंक

Posted by - November 30, 2019 0
हरिद्वार। उत्तराखण्ड संस्कृत विश्वविद्यालय में अखिल भारतीय वैदिक संगोष्ठी में केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री डाॅ. रमेश पोखरियाल निशंक ने…
priyanka gandhi

‘कैब’ भेदभावपूर्ण व संविधान की आत्मा को छलनी करने वाला बिल : प्रियंका गांधी

Posted by - December 12, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने नागरिकता संशोधन विधेयक (कैब) के संसद में पास होने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी…
akhilesh yadav

मोटेरा के नामकरण पर अखिलेश यादव बोले- भगवान विष्णु से बड़ा कोई नेता नहीं

Posted by - February 24, 2021 0
लखनऊ।  उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  (Akhilesh Yadav) बुधवार को लखनऊ में…