Site icon News Ganj

आमिर खान और किरण राव तलाक के बावजूद थिरकते नजर आए

मोहम्मद आमिर हुसैन खान एक भारतीय अभिनेता, निर्देशक, फिल्म निर्माता और टेलीविजन टॉक शो होस्ट हैं। हिंदी फिल्मों में अपने 30 साल से अधिक के करियर के माध्यम से, खान ने खुद को भारतीय सिनेमा के सबसे लोकप्रिय और प्रभावशाली अभिनेताओं में से एक के रूप में स्थापित किया है।किरण राव एक भारतीय फिल्म निर्माता, पटकथा लेखक और निर्देशक हैं जो हिंदी सिनेमा में काम करते हैं। 2016 में, राव ने महाराष्ट्र में सूखे से लड़ने के मिशन की दिशा में काम करने वाले एक गैर-लाभकारी संगठन, पानी फाउंडेशन की सह-स्थापना की ।

आमिर खान ने पिछले दिनों किरण राव के साथ तलाक की घोषणा की थी। इसके बाद से ही लगातार आमिर और किरण सुर्खियों में बने हुए हैं। इसके बाद आमिर-किरण की साथ में एक फोटो वायरल हुई थी और अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में आमिर-किरण साथ में नजर आ रहे हैं और डांस कर रहे हैं। फैंस आमिर-किरण का ये वीडियो खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

इस वीडियो में किरण और आमिर लद्दाख में ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सेट पर वहां के ट्रेडिशनल कपड़े पहनकर लद्दाख का लोक नृत्य करते दिख रहे हैं। इस डांस फॉर्म को ‘शोंडोल नृत्य’ कहते हैं। इसे लद्दाख के शाही डांस के रूप में जाना जाता है।

लखनऊ कांग्रेस मुख्यालय के होर्डिंग पर सोनिया – राहुल को मिली जगह

लाल सिंह चड्ढा इस साल क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी। फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान भी अहम किरदार में नजर आएंगी। आमिर और करीना की जोड़ी इससे पहले ‘3 इडियट्स’ में साथ दिख चुकी है। लाल सिंह चड्ढा का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है ।

Exit mobile version