आज देश में कैमरे और कलम पर बंदूक का पहरा बैठा है- IT छापेमारी पर बोले टिकैत

265 0

देश के दो प्रतिष्ठित मीडिया ग्रुप दैनिक भास्कर और भारत समाचार पर आयकर विभाग द्वारा छापेमारी की गई।छापेमारी से पूरा देश सरकार के रवैये से नाखुश दिखाई दे रहा, किसान नेता राकेश टिकैत ने भी इस मुद्दे पर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा- हम तो लंबे समय से यह कहते आ रहे हैं कि आज देश में कैमरे और कलम पर बंदूक का पहरा बैठा हुआ है।

टिकैत ने आगे कहा- यह बात भारत समाचार के कार्यालय एवं कर्मचारियों के घरों पर छापेमारी से चरितार्थ हो जाती है।उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय किसान यूनियन भारत समाचार के साथ खड़ी है।आज स्वतंत्र आवाज को दबाने के लिए संस्थाओं का दुरुपयोग हो रहा है. राकेश टिकैत ने कहा कि भारतीय किसान यूनियन भारत समाचार के साथ खड़ी है।बताते चलें कि भारत समाचार उस मीडिया समूह का नाम है जिसने गोदी मीडिया के इस दौर में भी अपनी निष्पक्षता एवं सच्चाई को बरकरार रखा हुआ है।

सरकार की चापलूसी और दलाली से दूर रहने वाला यह न्यूज चैनल अक्सर सरकार की गलत नीतियांे, प्रशासनिक कुव्यवस्थाओं के खिलाफ और आम आदमी के पक्ष में खबर दिखाने के लिए जाना जाता रहा है। कोरोना की दूसरी लहर में जिस तरह से लोगों को अव्यवस्थाओं और कुव्यवस्थाओं से रुबरु होना पड़ा था और सरकारी लापरवाही की वजह से हजारों लोगों को अपनी जान के गंवानी पड़ी थी।

पेगासस जासूसी पर कई देशों में बैठी जांच, कांग्रेस- यहां तो खबर दिखाने वालों पर छापे पड़ रहे

भारत समाचार ने बिना परिणाम की परवाह किए लगातार इसकी कवरेज की और सरकार को जगाने की कोशिश की लेकिन अफसोस की बात है कि सरकार को यह नागवार गुजरा और सरकारी तोते को भारत समाचार के खिलाफ छोड़ दिया गया।इनकम टैक्स की छापेमारी करवाने के बाद अगर सत्ताधारी पार्टी को लगता है कि वो भारत समाचार या दैनिक भास्कर जैसे ईमानदार मीडिया समूहों पर अंकुश लगा सकते हैं तो शायद उनकी सोच गलत है।

Related Post

EV

EV निर्माता इलेक्ट्रिक लास्ट माइल सॉल्यूशंस ने दिवालियेपन के लिए फाइल की

Posted by - June 13, 2022 0
वाशिंगटन: अमेरिकी वाणिज्यिक इलेक्ट्रिक वाहन (EV) निर्माता इलेक्ट्रिक लास्ट माइल सॉल्यूशंस इंक (ELMS) ने रविवार को कहा कि वह अपने…
Priyanka-Gandhi

UP के मथुरा में प्रियंका गांधी की किसान महापंचायत

Posted by - February 23, 2021 0
मथुरा। जिलें में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) आज नए कृषि कानूनों के विरोध में हुंकार भरेंगी। प्रियंका…

किसान आंदोलन: धरनास्थल पहुंचे हरियाणा के पूर्व सीएम, माइक न मिलने पर खफा हो कर लौटे

Posted by - July 26, 2021 0
कृषि कानूनों के खिलाफ जारी आंदोलन में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के धरनास्थल पर पहुंचकर बिना बोले…