प्रदेश में विकास का बिछा जाल, हर घर पहुंची विकास की रौशनी : केशव मौर्य

100 0

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री एवं लोकनिर्माण मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को कांग्रेस, सपा और बसपा पर जमकर हमला बोला। कहा कि उत्तर प्रदेश में अगली सरकार फिर भाजपा की बनेगी। सपा-बसपा और कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ेगा। सरकार की विकास योजनाओं का लाभ प्रदेश की सभी जनता को मिल रहा है।

उपमुख्यमंत्री वाराणसी से प्रयागराज जाते हुए शनिवार की शाम गोपीगंज नगर में पत्रकारों से बात करते हुए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मेरी कोई अनबन नहीं है। अगर आपको लगता है यह दीगर बात है। हम सभी एक साथ मिलकर सरकार, संगठन और प्रदेश के लिए काम करते हैं। भदोही में एक पुल की स्वीकृति दी गई है। दूसरे पुलों के निर्माण की भी बात चल रही है। हमारी सरकार ने विकास का अच्छा उदाहरण प्रस्तुत किया है।

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की पुस्तक में विवादित टिप्पणी किए जाने पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा हिंदुओं के खिलाफ की बात करती है। कांग्रेस के दोनों नेता हिंदुओं के खिलाफ सख्त टिप्पणी की है। प्रियंका मैडम इन बातों का संज्ञान क्यों नहीं लेती हैं। उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने वाली प्रियंका कांग्रेस शासित राज्यों में कानून व्यवस्था पर बात क्यों नहीं करती है। उत्तर प्रदेश में देश के सभी राज्यों से बेहतरीन कानून व्यवस्था है। यहां सिर्फ विकास और जनहित की बात होती है। कांग्रेस हिंदुओं की आस्था पर चोट पहुंचा रही है। वक्त आने पर जनता उसका जवाब देगी।

आजमगढ़ को आतंकवाद का पनाहगार नहीं, मां सरस्वती का मंदिर बनाया : शाह

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 15 साल में भदोही की तस्वीर बदल गई है। आपने वह दौर भी देखा होगा जब आप समाचार कवरेज करने जाते थे तो गड्ढों में होकर गुजरना पड़ता था। लेकिन आज चमचमाती सड़क पर गुजर रहे। प्रदेश सरकार ने साढ़े चार में जितना विकास किया है उतना प्रदेश में पिछले 15 सालों में नहीं हुआ है। अखिलेश यादव को भी जनता चुनाव में सबक सिखाएगी। देश में एक बार फिर रामराज्य की सरकार बनेगी। कांग्रेस, सपा-बसपा सभी जमींदोज हो जाएंगे।

Related Post

'राजधर्म' निभाए मोदी सरकार

अखिलेश का निशाना बने राहुल गाँधी,बोले- आपत्ति है तो कोर्ट में करें अपील

Posted by - December 15, 2018 0
लखनऊ। राफेल सौदे पर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर प्रतिक्रिया देते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा…
amit shah pawar meeting

महाराष्ट्र : महाविकास अघाड़ी सरकार में सेंध! गुजरात मे हुई शाह और पवार की मुलाकात

Posted by - March 28, 2021 0
नई दिल्ली। मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की ओर से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र ने महाराष्ट्र…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *