CM Dhami

चिन्हित राज्य आंदोलनकारी के दल ने सीएम धामी को सौंपा पत्र

99 0

देहरादून। चिह्नित राज्य आन्दोलनकारी राजेन्द्र शाह के नेतृत्व में प्रमुख राज्य निर्माण आंदोलनकारियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज मुख्यमंत्री (CM Dhami)  से मुलाकात कर पत्र सौंपा। इस दौरान राज्य निर्माण आंदोलन में शामिल आन्दोलनकारियों का शीघ्र चिन्हीकरण कर उन्हें पहचान पत्र निर्गत किये जाने की मांग की।

प्रतिनिधिमण्डल ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) को बताया कि राज्य निर्माण आन्दोलन में शामिल आन्दोलनकारियों के चिह्नीकरण से सम्बन्धित सभी जिलाधिकारियों की ओर से रिपोर्ट शासन को भेजने के उपरान्त भी आन्दोलनकारियों को पहचान पत्र निर्गत नहीं हो पा रहे हैं। इसके चलते आक्रोश पनप रहा है। प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि आज इन आन्दोलनकारियों की राज्य प्राप्ति के उपरान्त 22 वर्ष के पश्चात भी घोर उपेक्षा हो रही है।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने राज्य निर्माण आंदोलनकारी प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि संबंधित अधिकारियों से वार्ता कर शीघ्र ही उनकी मांग का निस्तारण करने की कोशिश की जायेगी।

मुख्य सचिव ने असुरक्षित भवनों को ध्वस्त करने के दिए निर्देश

प्रतिनिधिमंडल में अग्रणी राज्य निर्माण आंदोलनकारी राजेन्द्र शाह के अलावा प्रमुख राज्य आन्दोलनकारी मनमोहन सिंह,देव सिंह रावत,अनिल पन्त व रविन्द्र चौहान शामिल थे।

Related Post

अखिलेश यादव

राज्यपाल से मिले सपा प्रमुख अखिलेश यादव, खराब कानून-व्यवस्था पर सौंपा ज्ञापन

Posted by - December 27, 2019 0
लखनऊ। नागरिकता संशोधन कानून(CAA) के विरोध में यूपी की राजधानी लखनऊ में माहौल काफी संवेदनशील था। इसी बीच समाजवादी पार्टी…