अखिलेश यादव

राज्यपाल से मिले सपा प्रमुख अखिलेश यादव, खराब कानून-व्यवस्था पर सौंपा ज्ञापन

616 0

लखनऊ। नागरिकता संशोधन कानून(CAA) के विरोध में यूपी की राजधानी लखनऊ में माहौल काफी संवेदनशील था। इसी बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी सड़क पर निकले। अखिलेश यादव ने अपने आवास से सीधा राजभवन के तरफ रुख किया।

अखिलेश यादव ने राजभवन में राज्यपाल आंनदीबेन पटेल से मुलाकात कर एक ज्ञापन सौंपा। अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश की खराब कानून व्यवस्था को लेकर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मिले हैं। करीब 20 मिनट तक राजभवन में रहे अखिलेश यादव ने प्रदेश की खराब कानून व्यवस्था पर राज्यपाल को ज्ञापन दिया है। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से भेंट करने के बाद राजभवन से बाहर निकले अखिलेश यादव ने वहां पर मीडिया से कहा कि बाद में बोलेंगे।

माना जा रहा है कि अखिलेश यादव ने सूबे की मौजूदा कानून-व्यवस्था के प्रकरण पर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की है। अखिलेश यादव ने इस दौरान भारतीय नागरिकता कानून के विरोध के नाम पर हुए प्रदर्शनों को लेकर भी चर्चा की है। इसके साथ ही इस दौरान की गई पुलिसिया कार्रवाई पर भी सवाल उठाया है।

Related Post

CM Dhami

सामाजिक समरसता और सद्भाव के पुरोधा थे संत रविदास : मुख्यमंत्री धामी

Posted by - February 24, 2024 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने सन्त शिरोमणी श्री गुरु रविदास मन्दिर पहुंचकर पूजा–अर्चना की और देश व…
एवेंजर्स

एवेंजर्स’ सीरीज खत्म होने से युवती को लगा सदमा, हॉस्पिटल में करना पड़ा भर्ती

Posted by - April 29, 2019 0
नई दिल्ली। सुपरहीरो सीरिज की आखिरी फिल्म ‘एवेंजर्स : एंडगेम’ में इतने इमोशनल मूवमेंट हैं कि दर्शक इसे देखते हुए…
rekha arya

उत्तराखंड की कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने सीएम योगी से की भेंट

Posted by - July 30, 2022 0
देहरादून। उत्तराखंड की कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या (Rekha Arya) ने शुक्रवार को लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM…