PM Narendra Modi

पीएम मोदी का ममता पर निशाना, बंद करें राजनीतिक विरोधियों को डराना

246 0

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के ठाकुरनगर (Thakurnagar) में मंगलवार को ‘मटुआ धर्म महा मेला 2022’ पर एक आभासी संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी पर निशाना साधा है। बिना किसी का नाम लिए उन्होंने कहा कि राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ डराना-धमकाना और हिंसा करना ‘लोकतांत्रिक अधिकारों का उल्लंघन’ है।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी समाज के आध्यात्मिक गुरु श्री हरिचंद ठाकुर की 211वीं जयंती के अवसर पर बोल रहे थे। देश में दो साल से भी कम समय में 2024 में लोकसभा चुनाव होने जा रहे हैं और इसे आगामी चुनावों के लिए क्षेत्ररक्षण का मैदान माना जा सकता है। पीएम मोदी की टिप्पणी के एक दिन बाद भाजपा ने आरोप लगाया कि बंगाल विधानसभा के अंदर तृणमूल कांग्रेस के विधायकों द्वारा पार्टी के कई विधायकों के साथ मारपीट की गई। सोमवार को, बंगाल विधानसभा से हाथापाई के दृश्य थे क्योंकि सत्तारूढ़ टीएमसी और भाजपा विधायकों ने मारपीट की थी।

यह भी पढ़ें : अब पेट्रोल-डीजल की नहीं पड़ेगी जरूरत! इस कार से आपका सफर होगा ग्रीन

भाजपा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बीरभूम नरसंहार के बाद राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति पर बयान देने की मांग की थी। रामपुरहाट के बोगतुई गांव में दो बच्चों समेत आठ लोगों को जिंदा जला दिया गया, जले हुए शव 21 मार्च को बरामद किए गए थे। अब मरने वालों की संख्या नौ हो गई है।

यह भी पढ़ें : पत्रकार से आतंकवादी बना रईस, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

Related Post

Republic Day

राममंदिर की झांकी ने सबका मन मोहा, विधानभवन के सामने हुए रंगारंग सास्कृतिक कार्यक्रम

Posted by - January 26, 2024 0
लखनऊ । 75वें गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सरकारी आवास पर तिरंगा फहराया। इस दौरान अपने…
RJD का घोषणापत्र जारी

RJD का घोषणापत्र जारी, दलित-पिछड़ों को आबादी के अनुसार आरक्षण, कांग्रेस के ‘न्याय’ को समर्थन

Posted by - April 8, 2019 0
बिहार। राष्ट्रीय जनता दल ने सोमवार यानी आज अपना घोषणापत्र जारी कर दिया। राज्यसभा सांसद मनोज झा और प्रदेश अध्यक्ष…
Tauktae

Tauktae ने मचाई भारी तबाही

Posted by - May 18, 2021 0
मुंबई। अरब सागर से उठे चक्रवाती तूफान ताउते (Tauktae) ने गोवा, कर्नाटक, केरल , महाराष्ट्र और में भारी तबाही मचाई।…