PM Narendra Modi

पीएम मोदी का ममता पर निशाना, बंद करें राजनीतिक विरोधियों को डराना

240 0

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के ठाकुरनगर (Thakurnagar) में मंगलवार को ‘मटुआ धर्म महा मेला 2022’ पर एक आभासी संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी पर निशाना साधा है। बिना किसी का नाम लिए उन्होंने कहा कि राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ डराना-धमकाना और हिंसा करना ‘लोकतांत्रिक अधिकारों का उल्लंघन’ है।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी समाज के आध्यात्मिक गुरु श्री हरिचंद ठाकुर की 211वीं जयंती के अवसर पर बोल रहे थे। देश में दो साल से भी कम समय में 2024 में लोकसभा चुनाव होने जा रहे हैं और इसे आगामी चुनावों के लिए क्षेत्ररक्षण का मैदान माना जा सकता है। पीएम मोदी की टिप्पणी के एक दिन बाद भाजपा ने आरोप लगाया कि बंगाल विधानसभा के अंदर तृणमूल कांग्रेस के विधायकों द्वारा पार्टी के कई विधायकों के साथ मारपीट की गई। सोमवार को, बंगाल विधानसभा से हाथापाई के दृश्य थे क्योंकि सत्तारूढ़ टीएमसी और भाजपा विधायकों ने मारपीट की थी।

यह भी पढ़ें : अब पेट्रोल-डीजल की नहीं पड़ेगी जरूरत! इस कार से आपका सफर होगा ग्रीन

भाजपा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बीरभूम नरसंहार के बाद राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति पर बयान देने की मांग की थी। रामपुरहाट के बोगतुई गांव में दो बच्चों समेत आठ लोगों को जिंदा जला दिया गया, जले हुए शव 21 मार्च को बरामद किए गए थे। अब मरने वालों की संख्या नौ हो गई है।

यह भी पढ़ें : पत्रकार से आतंकवादी बना रईस, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

Related Post

Cow

हनुमानगढ़ में बेजुबान पर क्रूरता, गाय के मुंह में डाला विस्फोटक, फटते ही…

Posted by - May 2, 2022 0
हनुमानगढ़: केरल (Kerala) की घटना तो आपको याद होगी जब गर्भवती हथिनी (Pregnant elephant) को विस्फोटक खिलाकर उसकी दर्दनाक हत्या…
एसपीजी संशोधन बिल पेश

लोकसभा में गृह मंत्री ने एसपीजी संशोधन बिल पेश, बोले- यह सुरक्षा सिर्फ पीएम के लिए

Posted by - November 27, 2019 0
नई दिल्ली। लोकसभा में गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) संशोधन बिल पेश किया है।…