Prayagraj

भाजपा नेता समेत दो की हत्‍या, शहर छोड़ कर फरार आरोपी

411 0

प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज (Prayagraj) में खुल्दाबाद के लकड़मंडी मोहल्ले में बीजेपी (BJP) नेता समेत दो की हत्या करने के बाद कुछ आरोपी शहर छोड़कर भाग गए। पुलिस अब हत्यारो की गिरफ्तारी के लिए उनके करीबियों के घर छापेमारी कर रही है जिससे कोई सुराग हाथ लगे। इसके साथ इन फरार लोगो के मोबाइल की लोकेशन भी ट्रेस कर है। खुल्दाबाद (Khuldabad) पुलिस लगातार कई जगह दबिश दे रही है लेकिन वो पकड़ से दूर है।

एफआइआर

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि भाजपा नेता दुर्गेश चौहान के पिता ने नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। छानबीन में करीब छह लोगों की भूमिका नजर आ रही है, जो मारपीट में शामिल रहे हैं, जबकि अन्य घटनास्थल से दूर थे। विनोद की मां ने केवल दुर्गेश के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है, जिसकी मौत हो चुकी है। उधर पुलिस फरार चल रहे आरोपितों की तलाश तेजी से चल रही है।

यह भी पढ़ें : बर्बाद हो रही पापा की पारी, चलती स्कूली बस में बियर पीकर कर रही ये काम

 

Related Post

Deepotsav

प्रभु श्रीराम के स्वागत के लिए अवधपुरी की सड़कों पर उतरा ‘हिन्दुस्तान’

Posted by - November 11, 2023 0
अयोध्या। प्रभु श्रीराम की नगरी में योगी सरकार के सातवां दीपोत्सव (Deepotsav) की धूम है। शनिवार सुबह यहां धूमधाम से…
STF

यूपी एसटीएफ ने की गिरफ्तारी

Posted by - March 2, 2021 0
यूपी एसटीएफ ने बुलंदशहर जिले के नरोरा इलाके से दो साल से फरार चल रहे 50 हजार रुपये के वांछित हत्यारोपी को उसके साथी के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बताया कि एसटीएफ की टीम ने सूचना मिलने पर लूट की घटना में वांछित 50 हजार रुपये के इनामी वेद प्रकाश उर्फ टीटू को उसके साथी अशोक उर्फ बंटी को आज उस समय गिरफ्तार कर लिए जब वह बदायूं कचहरी में जाने की फिराक में था। वेद प्रकाश ग्राम जाटनी थाना रामघाट जिला बुलंदशहर और अशोक उर्फ बंटी औरंगाबाद इलाके के खनोता गांव का रहने वाला है। एयरपोर्ट पर लगातार दूसरे दिन लाखों रुपये का सोना बरामद  प्रवक्ता ने बताया कि 19 सितंबर 2019 को नरोरा क्षेत्र में वेद प्रकाश ने अपने दो साथियों उमेश और मोहन के साथ एक व्यक्ति की हत्या कर उससे 23000 रुपये लूट लिए थे। इस मामले में पुलिस ने उमेश और मोहन को गिरफ्तार कर जेल •ोज दिया था लेकिन वेद प्रकाश तभी से फरार चल रहा था। इसकी गिरफ्तारी पर मेरठ के पुलिस महानिरीक्षक ने 50000 का इनाम घोषित किया था। वेद प्रकाश उर्फ टीटू और अशोक उर्फ बंटी के विरुद्ध दिल्ली, अलीगढ़, संभल, मुरादाबाद बुलंदशहर और बदायूं में कई मुकदमे दर्ज हैं।  गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने रामघाट मार्ग पर छुपा कर रखी गई दो मोटरसाइकिल बरामद की है जिन पर फर्जी नम्बर प्लेट लगी थी। वेद प्रकाश ने चार जनवरी को नरोरा कस्बे में एक दुकान में नकाब लगाकर चोरी भी की थी। बरामद 5000 की नकदी उसी दुकान से चोरी की गई थी।

भाजपा-शिवसेना के बीच गठबंधन की संभावनाएं बढ़ीं,बाल ठाकरे स्मारक के लिए 100 करोड़ मंजूर

Posted by - January 22, 2019 0
मुंबई। महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना के बीच तीखे वाकयुद्ध के बावजूद गठबंधन की संभावनाएं बरकरार है। हाल में शिवसेना…