shot

ICU में ड्यूटी कर रही नर्स की सिर में गोली मारकर हत्या

239 0

भिंड। जिला अस्पताल (District Hospital) में एक वार्ड बॉय (Ward Boy) ने नर्स (Nurse) ऑफिसर के सिर में गोली मारकर (Shot) उसकी हत्या (Murder) दी। नर्स उस समय ड्यूटी पर तैनात थी। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया क्योंकि मई में नर्स की शादी होने वाली थी। आरोपी वार्ड बॉय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

नर्स नेहा चंदेला गुरुवार को आईसीयू के ड्यूटी रूम में बैठी हुई थी। तभी वहां वार्ड बॉय रितेश शाक्य पहुंच गया और उसके सिर में गोली मारकर मौके से फरार हो गया।

नर्स नेहा की हत्या की खबर अस्पताल के अन्य स्टाफ को उस समय लगी जब नेहा के सहकर्मी उसके रूम में पहुंचे। जहां उसने देखा कि नेहा की लाश खून से लथपथ पड़ी थी। इस नजारे देखकर अस्पताल में चीख-पुकार मच गई। तुरंत ही इस वारदात की जानकारी पुलिस को दी गई। जांच के दौरान पुलिस को रितेश के बार में पता चला और उसे तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया गया।

नर्सिंग होम में चली गोली

वहीं इस घटना के बाद नेहा के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हैं। उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि उनके साथ इतना बड़ा हादसा हो गया। परिजनों ने शादी की पूरी तैयारी कर ली थी। लेकिन उन्हें इस बात का जरा भी अहसास नहीं था कि उनके साथ इतनी बड़ी घटना हो जाएगी।

इस मामले पर एसपी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी रितेश शाक्य नेहा से प्रेम करता था और नेहा की सगाई तय हो गई थी इसी बात से रितेश काफी दुखी था और उसने नेहा की गोली मारकर हत्या कर दी।  फिलहाल पुलिस रितेश से पूछताछ करने में जुटी हुई है। गोली लगने से नर्स की ऑन द स्पॉट उसकी डेथ हो गई थी।  नेहा चंदेला मंडला जिले की रहने वाली है।

Related Post

ऋषि कपूर और रणबीर की तुलना नहीं

बाप बाप होता है, ऋषि कपूर और रणबीर की तुलना नहीं की जा सकती : शत्रुघ्न सिन्हा

Posted by - May 5, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के शॉटगन सिन्हा शत्रुध्न सिन्हा का कहना है कि ऋषि कपूर और उनके पुत्र रणबीर कपूर के बीच…
पीएम मोदी का सोशल मीडिया अकाउंट

कंगना की बहन रंगोली ने पीएम मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट चलाने की जताई इच्छा

Posted by - March 4, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने पीएम नरेंद्र मोदी का सोशल मीडिया अकाउंट टेकओवर करने…
जेएनयू हिंसा

जेएनयू हिंसा : वीसी बोले- हॉस्टल में रहने वाले अवैध छात्र हिंसा में हो सकते हैं शामिल

Posted by - January 11, 2020 0
नई दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में बीते पांच जनवरी की हिंसा के बाद पहली बार कुलपति प्रोफेसर एम जगदीश कुमार…
UNSC में भारत की स्थायी सदस्यता

UNSC में भारत की स्थायी सदस्यता के लिए अमेरिका का समर्थन करेगा

Posted by - February 26, 2020 0
नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (यूएनएससी) में भारत की स्थायी सदस्यता के लिए संयुक्त…