shot

नर्सिंग होम में चली गोली

271 0

बोकारो में अपराध का पारा इस कदर चढ़ा हुआ है की दिनदहाड़े भरी आबादी वाले शहर के अंदर गोली चलाने की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। ऐसा ही वाक्या बुधवार की शाम को बोकारो के पॉस इलाका माने जाने वाली कोऑपरेटिव कॉलोनी स्थित निजी कृष्णा नर्सिंग होम में अपने पिता का इलाज कराने आए युवक ने नर्सिंग होम के दवा काउंटर में स्टाफ से मामूली कहा सुनी पर पिस्तौल निकालकर गोली ( shot ) चला दी।

गोली काउंटर के शीशे में लगी जिस्से शीशा चकनाचूर हो गया वहां मौजूद लोगों में कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल बन गया, इसके बाद गोली चलाने वाला युवक वहां से फरार हो गया, अस्पताल संचालक जितेंद्र कुमार ने बताया कि युवक अपने पिता का इलाज कराने दोपहर को नर्सिंग होम आया था, जिसके पिता का कल अल्ट्रासाउंड कराया जाना था, हालांकि उसके पिता की हालत अभी ठीक बताई जा रही है, नर्सिंग होम के संचालक ने घटना की जानकारी सिटी थाने पुलिस को दी गई।

मौके पर सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर घटना का सत्यापन किया , इसके बाद जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेने का दावा किया, उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान हो चुकी है , भयभीत होने की जरूरत नहीं है इस तरह की घटना हो रही इस पर जल्द लगाम लगाया जाएगा ,इस पर पुलिस अपना करतब का निर्वाह करते हुए ऐसे लोगों को सलाखों के पीछे भेजने का काम किया जाएगा।

Related Post

घर पर बनाएं फेस मास्क

कोरोना वायरस से बचने के लिए घर पर बनाएं फेस मास्क, जानें पूरा प्रोसेस

Posted by - April 4, 2020 0
नई दिल्ली। देश में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्र सरकार की तरफ से ताज़ा परामर्श में लोगों…

किसान अनदेखी करने वालों को सबक सिखाना जानता है- किसान नेता ने केंद्र को चेताया

Posted by - July 24, 2021 0
भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कृषि कानूनों पर केंद्र सरकार को एक बार फिर चेताया है कि…
CM Dhami

सीएम धामी ने जनता मिलन कार्यक्रम में सुनी जन समस्याएं

Posted by - October 31, 2022 0
चंपावत। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने देवभूमि कॉलेज ऑफ एजुकेशन बनबसा में आयोजित मुख्य सेवक जनता मिलन कार्यक्रम…