Site icon News Ganj

नर्सिंग होम में चली गोली

shot

shot

बोकारो में अपराध का पारा इस कदर चढ़ा हुआ है की दिनदहाड़े भरी आबादी वाले शहर के अंदर गोली चलाने की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। ऐसा ही वाक्या बुधवार की शाम को बोकारो के पॉस इलाका माने जाने वाली कोऑपरेटिव कॉलोनी स्थित निजी कृष्णा नर्सिंग होम में अपने पिता का इलाज कराने आए युवक ने नर्सिंग होम के दवा काउंटर में स्टाफ से मामूली कहा सुनी पर पिस्तौल निकालकर गोली ( shot ) चला दी।

गोली काउंटर के शीशे में लगी जिस्से शीशा चकनाचूर हो गया वहां मौजूद लोगों में कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल बन गया, इसके बाद गोली चलाने वाला युवक वहां से फरार हो गया, अस्पताल संचालक जितेंद्र कुमार ने बताया कि युवक अपने पिता का इलाज कराने दोपहर को नर्सिंग होम आया था, जिसके पिता का कल अल्ट्रासाउंड कराया जाना था, हालांकि उसके पिता की हालत अभी ठीक बताई जा रही है, नर्सिंग होम के संचालक ने घटना की जानकारी सिटी थाने पुलिस को दी गई।

मौके पर सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर घटना का सत्यापन किया , इसके बाद जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेने का दावा किया, उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान हो चुकी है , भयभीत होने की जरूरत नहीं है इस तरह की घटना हो रही इस पर जल्द लगाम लगाया जाएगा ,इस पर पुलिस अपना करतब का निर्वाह करते हुए ऐसे लोगों को सलाखों के पीछे भेजने का काम किया जाएगा।

Exit mobile version