akhilesh yadav

अखिलेश यादव के सामने सपा के महासचिव ने जिलाध्यक्ष को मंच पर जड़ा थप्पड़

229 0

आगरा। बाह विधानसभा में समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। मंच पर उस समय अजीबोगरीब सा माहौल हो गया जब पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (general secretary) और पूर्व केंद्रीय मंत्री  रामजीलाल सुमन ने जिला अध्यक्ष (District President) जीतेंद्र वर्मा पर मंच पर तमाचा दिखा दिया। यह देखकर पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

दरअसल, अखिलेश यादव आगरा की बाह सीट पर प्रचार करने पहुंचे थे। यहां रामजी सुमन मंच से जनता को संबोधित कर रहे थे। इस वक्त अखिलेश यादव और जिला अध्यक्ष जीतेंद्र वर्मा आपस में बातचीत कर रहे थे। यह बात रामजीलाल को पसंद नहीं आई।

उन्होंने दो बार जिला अध्यक्ष को अपने भाषण के बीच में इशारा करके बात करने से मना किया। लेकिन जब जीतेंद्र वर्मा ने अखिलेश से बात करना बंद नहीं किया, तो रामजीलाल माइक छोड़कर जिला अध्यक्ष के पास आए और तमाचा दिखा दिया।

अखिलेश यादव का ऐलान- सपा सरकार बनने पर आईटी सेक्टर में 22 लाख रोजगार देंगे

आगराः बाह विधानसभा क्षेत्र में सभा के दौरान सपा के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व सांसद रामजीलाल सुमन ने पार्टी जिलाध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा को तमाचा दिखा दिया, जिससे वह सहम गए, यह देखकर अखिलेश यादव हंस पड़े और माहौल को हल्का करने का प्रयास किया रामजीलाल के तमाचा हटाने के बाद जिला अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष की हंसी छूट गई और दोनों जोर जोर से हंसने लगे। इसके बाद दोनों ने बातचीत भी करना बंद कर दिया।

लाल टोपी भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी : अखिलेश

इसके बाद अखिलेश यादव ने सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर जमकर हमला बोला तो साथ ही सीएम योगी को भी निशाने पर रखा। अखिलेश ने किसानों के साथ ही युवाओं को भी रिझाने के लिए वादों के तीर खूब चलाए। अखिलेश यादव ने कहा कि सत्ता में आए तो यूपी में आलू की प्रोसेसिंग यूनिट लगाएंगे। अखिलेश यादव इतने पर ही नहीं रुके। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक उन्होंने ये भी कहा कि यदि जरूरत पड़ी तो हम वोडका प्लांट भी लगवाएंगे।

Related Post

CM Yogi

जब कोई संकट आता है तो अब भारत की ओर देखती है दुनिया: योगी

Posted by - April 28, 2023 0
बलरामपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शुक्रवार को भाजपा की एक चुनावी जनसभा में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी…
cm yogi

विकास कार्यों के साथ सीएम के हाथों मिलेगी हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर की सौगात

Posted by - June 19, 2023 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के हाथों मंगलवार को बाढ़ बचाव, पेयजल समेत 2604 करोड़ रुपये की 727 विकास…