SP released candidates list

अखिलेश यादव का ऐलान- सपा सरकार बनने पर आईटी सेक्टर में 22 लाख रोजगार देंगे

38 0

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने निर्वाचन आयोग की निष्पक्षता पर सवाल उठाये हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा को यह कैसे पता चला कि उसे प्रचार के लिए एलईडी वैन की जरूरत पड़ेगी। उन्होंने कहा कि जो भी सुझाव आएंगे, उस पर विचार कर समाजवादी पार्टी की सरकार में काम किया जाएगा।

अखिलेश यादव ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हम सरकार में आने पर प्रदेश में कई जगह आईटी हब बनवाएंगे। नये साल पर पहला संकल्प था कि 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी।

बच्चों के लिए हमारी सरकार में लैपटाप देने का भी वादा किया गया था। पहले से दिये गये लैपटाप आज कोरोना काल में बच्चों के लिए बहुत काम आया। जितना समाजवादी सरकार में काम हुआ था, उससे आगे भाजपा ने कोई काम नहीं बढ़ाया। अकेले एचसीएल में पांच हजार से ज्यादा रोजगार मिला है। यदि भाजपा सरकार चाहती तो काफी संख्या में उद्योग खुल सकते थे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अखिलेश यादव ने बरेली के पूर्व सासंद प्रवीण सिंह ऐरेन और बरेली की पूर्व मेयर सुप्रिया ऐरन को सपा की सदस्यता दिलवायी।

जब से भाजपा की सरकार है, तब से पलायन कराने वालों का पलायन हो रहा : सीएम योगी

इस अवसर पर जनेश्वर मिश्र की पुण्यतिथि पर उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धाजंलि दी गयी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि निर्वाचन आयोग को निष्पक्षता पर ध्यान देना होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा पहले से जान जाती है कि निर्वाचन आयोग क्या करने जा रहा है। इनके द्वारा एलईडी वैन का शुरू होना इसी का प्रतीक है।

उन्होंने कहा कि कहीं भी कोई नया उद्योग इस सरकार ने नहीं लगवाया। गाजियाबाद के कारखाने बेच दिये। इनका एक जिला एक उत्पाद पूरी तरह फ्लाप रहा। इन्होंने कोई भी काम नहीं किया

Related Post

Suresh

प्रधानमंत्री जनधन योजना में उत्तर प्रदेश देश में प्रथम स्थान परः वित्त मंत्री

Posted by - April 19, 2022 0
लखनऊ: कोरोना के बावजूद उत्तर प्रदेश (UP) ने काफी बेहतर वित्तीय प्रबंधंन किया है जिसकी सब जगह सराहना भी हुई…