cm yogi-kalyan singh

सीएम योगी ने कल्याण सिंह को अर्पित की श्रद्धांजलि, जोशी को दी जन्मदिन की बधाई

283 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (cm yogi) ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह (kalyan singh) की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। साथ ही वरिष्ठ भाजपा नेता मुरली मनोहर जोशी को आज उनके जन्मदिन की बधाई भी दी।

योगी ने ट्वीट कर कहा, “लोकप्रिय जननेता, राम मंदिर आंदोलन में अतुल्य योगदान देने वाले भाजपा परिवार के कर्तव्यनिष्ठ सदस्य, उ.प्र. के पूर्व मुख्यमंत्री श्रद्धेय कल्याण सिंह जी को उनकी जयंती पर कोटिशः नमन। आदरणीय बाबू जी को उनके दृढ़ निर्णयों तथा शुचितापूर्ण जीवन के लिए सदैव स्मरण किया जाएगा।”

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह का निधन पिछले वर्ष अगस्त में हुआ था। आज उनका 90वां जन्मदिन है।

इस दौरान योगी ने भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री मुरली मनोहर जोशी को भी जन्मदिन की बधाई दी। योगी ने अपने संदेश में कहा, “लोकतांत्रिक मूल्यों की श्रेष्ठ अभिव्यक्ति, राम मंदिर आंदोलन में अग्रणी भूमिका निभाने वाले भाजपा परिवार के वरिष्ठ सदस्य, हम सभी के मार्गदर्शक आदरणीय श्री मुरली मनोहर जोशी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य व सुदीर्घ जीवन की कामना है।”

Related Post

बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुंडई! एबीपी पत्रकार को बंधक बना पीटा

Posted by - July 8, 2021 0
यूपी के कन्नौज जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुंडई देखने को मिली है, जहां कार्यकर्ताओं ने पत्रकार नित्य मिश्रा के…
Mamta Banerjee

बंगाल: 4 लोगों की मौत के विरोध में ममता बनर्जी कल कोच बिहार में करेंगी रैली

Posted by - April 10, 2021 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) कल कूचबिहार में उस जगह का दौरा करेंगी, जहां आज फायरिंग…
प्रियंका गांधी

‘चुनाव के वक्त पाकिस्तान की नहीं, हिन्दुस्तान की बात कीजिए’- प्रियंका गांधी

Posted by - April 15, 2019 0
फतेहपुर सीकरी। सोमवार यानी आज कांग्रेस अध्यक्ष और राष्ट्रीय महासचिव ने फतेहपुर सीकरी से प्रत्याशी राज बब्बर के समर्थन में…