प्रदेश में विकास का बिछा जाल, हर घर पहुंची विकास की रौशनी : केशव मौर्य

434 0

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री एवं लोकनिर्माण मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को कांग्रेस, सपा और बसपा पर जमकर हमला बोला। कहा कि उत्तर प्रदेश में अगली सरकार फिर भाजपा की बनेगी। सपा-बसपा और कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ेगा। सरकार की विकास योजनाओं का लाभ प्रदेश की सभी जनता को मिल रहा है।

उपमुख्यमंत्री वाराणसी से प्रयागराज जाते हुए शनिवार की शाम गोपीगंज नगर में पत्रकारों से बात करते हुए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मेरी कोई अनबन नहीं है। अगर आपको लगता है यह दीगर बात है। हम सभी एक साथ मिलकर सरकार, संगठन और प्रदेश के लिए काम करते हैं। भदोही में एक पुल की स्वीकृति दी गई है। दूसरे पुलों के निर्माण की भी बात चल रही है। हमारी सरकार ने विकास का अच्छा उदाहरण प्रस्तुत किया है।

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की पुस्तक में विवादित टिप्पणी किए जाने पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा हिंदुओं के खिलाफ की बात करती है। कांग्रेस के दोनों नेता हिंदुओं के खिलाफ सख्त टिप्पणी की है। प्रियंका मैडम इन बातों का संज्ञान क्यों नहीं लेती हैं। उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने वाली प्रियंका कांग्रेस शासित राज्यों में कानून व्यवस्था पर बात क्यों नहीं करती है। उत्तर प्रदेश में देश के सभी राज्यों से बेहतरीन कानून व्यवस्था है। यहां सिर्फ विकास और जनहित की बात होती है। कांग्रेस हिंदुओं की आस्था पर चोट पहुंचा रही है। वक्त आने पर जनता उसका जवाब देगी।

आजमगढ़ को आतंकवाद का पनाहगार नहीं, मां सरस्वती का मंदिर बनाया : शाह

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 15 साल में भदोही की तस्वीर बदल गई है। आपने वह दौर भी देखा होगा जब आप समाचार कवरेज करने जाते थे तो गड्ढों में होकर गुजरना पड़ता था। लेकिन आज चमचमाती सड़क पर गुजर रहे। प्रदेश सरकार ने साढ़े चार में जितना विकास किया है उतना प्रदेश में पिछले 15 सालों में नहीं हुआ है। अखिलेश यादव को भी जनता चुनाव में सबक सिखाएगी। देश में एक बार फिर रामराज्य की सरकार बनेगी। कांग्रेस, सपा-बसपा सभी जमींदोज हो जाएंगे।

Related Post

Ashok Leyland

उत्तर प्रदेश में ग्रीनफील्ड ईवी विनिर्माण इकाई स्थापित करेगा अशोक लीलैंड

Posted by - September 15, 2023 0
लखनऊ। दुनिया की अग्रणी वाणिज्यिक वाहन निर्माता कंपनी अशोक लीलैंड (Ashok Leyland) उत्तर प्रदेश में इलेक्ट्रिक बस निर्माण की इकाई…
Yoga Day

प्रधानाध्यापक और शिक्षकों समेत छात्र करेंगे योगाभ्यास, फल और मिष्ठान का होगा वितरण

Posted by - June 14, 2023 0
लखनऊ। 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day) के अवसर पर उत्तर प्रदेश के प्राथमिक और उच्च प्राथमिक…
Mission Shakti

यूपी के विद्यालयों में नारी सुरक्षा, सम्मान के लिए 14 अक्टूबर से चलेगा बड़ा अभियान

Posted by - October 12, 2023 0
लखनऊ। यूपी मेंहो रहे मिशन शक्ति (Mission Shakti) के चौथे चरण के तहत उच्च शिक्षा, माध्यमिक शिक्षा और बेसिक शिक्षा…