Maharashtra : धुले में भीषण सड़क हादसा, 7-8 गाड़ियां आपस में टकराईं, कई लोगों की मौत

406 0

मुंबई। महाराष्ट्र के धुले में बुधवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें कम से कम तीन लोगों को मौत हो गई। मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर 7 से 8 गाड़ियों की एक-दूसरे से टक्कर हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

जानकारी के मुताबिक, हादसा शिरपुर तालुका के पलासनेर इलाके में मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। ये सड़क हादसा इतना भीषण था कि गाड़ियां एक दूसरे पर चढ़ गईं और गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। हादसे में ट्रक के अलावा कुछ चार पहिया वाहन भी शामिल हैं, जो पूरी तरह बर्बाद हो गए हैं। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और राहत बचाव शुरू किया।

सड़क हादसे के बारे में खबर मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने पहुंचते ही राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया, जिसमें घायलों को जल्द से जल्द गाड़ियों से निकालकर एंबुलेंस से नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया। और पुलिस ने आम लोगों की मदद से गाड़ियों से मृतकों को निकाला और नजदीकी शवगृह में भेजा। हादसे के बाद कई लोग वाहनों में फंस गए, जिन्हें निकालने के लिए प्रशासन को बड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

Related Post

गौरव चंदेल हत्याकांड

गौरव चंदेल हत्याकांड : प्रियंका गांधी बोलीं- परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिले

Posted by - January 12, 2020 0
नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौरव चंदेल हत्याकांड में बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर लोगों का गुस्सा सड़क पर दिख…

शक्ति प्रदर्शन में जुटे नवजोत सिंह सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर सिंह!

Posted by - July 15, 2021 0
पंजाब कांग्रेस में घमासान खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अब मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह एवं पूर्व मंत्री नवजोत…