कर्नाटक के एक स्कूल में कोरोना विस्फोट, 33 छात्र कोरोना संक्रमित

77 0

कोडगू। कर्नाटक के कोडगू जिले के एक स्कूल में कोरोना विस्फोट का मामला सामने आया है। इस स्कूल में बुधवार को 12 विद्यार्थी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इससे स्कूल में संक्रमितों की संख्या 33 पहुंच गई है। इतनी बड़ी संख्या में छात्रों के संक्रमित पाए जाने का मामला ऐसे समय में आया है, जब अधिकांश राज्यों में स्कूल और कालेज खुलने शुरू हो गए हैं।

दरअसल, संक्रमण का पता तब चला जब कुछ छात्रों को बुखार हो गया। स्कूल प्रबंधन ने जल्द ही सभी 270 छात्रों के लिए कोरोना टेस्ट करवाने की व्यवस्था की और बुधवार को इसकी रिपोर्ट आई, जिसमें ये सारे संक्रमित पाए गए। वहीं, कोडागु के उपायुक्त डॉ बीसी सतीश ने स्कूल का दौरा कर मामले की जानकारी ली। किसी भी छात्र में कोरोना के लक्षण नहीं पाए गए हैं। सभी छात्रों को आइसोलेशन में रखा गया है और उनकी निगरानी की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, 270 में से 33 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बाकी छात्रों को आइसोलेट होने को कहा गया है। मामला कर्नाटक के मदिकेरी में जवाहर नवोदय विद्यालय का है। हालांकि, स्कूल प्रशासन ने कहा है कि छात्रों को घबराने की जरूरत नहीं है। पॉजिटिव पाए गए अधिकांश छात्र एसिम्पटोमैटिक हैं। अब स्कूल के स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट किया जा रहा है। बता दें कि इससे पहले सितंबर महीने में भी कर्नाटक का एक कॉलेज कोरोना हॉटस्पॉट बन गया था। यहां कोलार में केजीएफ कॉलेज ऑफ डेंटल साइंसेज एंड हॉस्पिटल के 32 छात्र कोरोना संक्रमित मिले थे।

Related Post

Banshidhar

राज्यपाल ने भाजपा के वरिष्ठ सदस्य को दिलाई प्रोटैम स्पीकर पद की शपथ

Posted by - March 21, 2022 0
देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा (Uttarakhand Legislative Assembly) के विधायकों की शपथ का कार्यक्रम शुरू हो गया हैं। उत्तराखण्ड के राज्यपाल (Governor)…
Rahul Gandhi

भारत में संकट सिर्फ कोरोना नहीं, बल्कि केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियां भी हैं- राहुल गांधी

Posted by - April 22, 2021 0
ऩई दिल्ली। इससे पहले बुधवार को राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि वैक्सीन रणनीति नोटबंदी…
Sonal Sharma

गोशाला में रहकर पढ़ने वाली राजस्थान की बेटी सोनल शर्मा पहले प्रयास में बनी जज

Posted by - December 30, 2020 0
उदयपुर। म्हारी छोरियां छोरों से कम न हैं। इस बात को राजस्थान के उदयपुर जिले में रहने वाले दूधवाले की…