अभियान चलाकर पुलिस ने अवैध शराब के कारोबारियों को गिर तार किया

474 0

राजधानी की गोमतीनगर विस्तार, गोसाईगंज और काकोरी पुलिस ने अभियान चलाकर अवैध शराब के कारोबारियों को गिर तार किया है। आरोपितों के कब्जे से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद हुई है।
थाना प्रभारी गोसाईगंज ने बताया कि बुधवार की देर शाम पुलिस टीम ने आरोपितों की गिर तारी के लिए अकेठी कस्बा में पहले से ही घेराबन्दी कर ली थी। कुछ ही देर में मौके पर आरोपित पहुंच गए। कस्बे में भारी पुलिस बल देखकर आरापित भागने का प्रयास करने लगे।

कैण्ट पुलिस ने जुआरियों को रंगे हांथो धरा

इस पर पुलिस टीम ने आरोपितों को दौड़ाकर दबोच लिया। पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम सुतुरखाना रहमतनगर गोसाईगंज निवासी प्रताप रावत ओर  कस्बा अमेठी गोसाईगंज निवासी गुरू प्रसाद बताया है। आरोपितों की जामा-तलाशी के दौरान 10 लीटर अवैध शराब बरामद हुई है। वहीं काकोरी पुलिस ने बुधवार की देर रात ग्राम बेहटा आम की बाग से स्थानीय निवासी अरविन्द कुमार को गिर तार किया है।

आरोपित के कब्जे से 18 पउवा अवैध शराब के बरामद किए हैं। दूसरी तरफ गोमतीनगर विस्तार पुलिस ने बुधवार की देर शाम रेलवे लाइन भरवाना गोमतीनगर विस्तार से अमखेड़वा मिश्रिख सीतापुर निवासी निवासी मोनू कुमार बताया है। आरोपित के कब्जे से 5 लीटर अवैध शराब बरामद हुई है। तीनों ही मामलों में स्थानीय पुलिस आरोपितों से अन्य जानकारियां हांसिल कर पुलिस ने उन्हें जेल रवाना किया है।

Related Post

यूपी विधानसभा चुनाव 2022

यूपी में महिला उत्पीड़न एक गंभीर समस्या, राज्यपाल से मायावती करेंगी मुलाकात

Posted by - December 7, 2019 0
लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने कहा कि यूपी में महिला उत्पीड़न एक गंभीर समस्या बन चुका है। उन्होंने…