अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकराई, सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत

250 0

आजमगढ़। यूपी के आजमगढ़ जिले में शादी के तैयारी में जुटे तीन युवकों के लिए तेज रफ्तार में बाइक चलाना भारी पड़ गया। अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकराने से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की सूचना मृतकों के परिजनों और रिश्तेदारों को मिलते ही कोहराम मच गया। मृत तीनों युवक मऊ जिले के रहने वाले हैं।

पुलिस ने बताया हैं कि, मुबारकपुर थाना क्षेत्र के नेवादा मोहल्ला निवासी फैयाज अहमद के घर पर 28 अक्तूबर को शादी है। इसमें शामिल होने के लिए मऊ जिले के घोसी थाना क्षेत्र के करीमुद्दीनपुर निवासी कलीम(20) पुत्र नसीम, आसिफ(21) पुत्र अनीस और मदारपुर हुसैनपुर निवासी फैज(22) पुत्र मेराज सोमवार को सामान लेकर नेवादा आए थे।

देर रात तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर घर जाने के लिए निकले थे। इस दौरान रास्ते में दरियाबाद पुल के पास बाइक अनियंत्रित होकर ताड़ के पेड़ से टकरा गई। तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल सुनसान स्थान होने के चलते रात में किसी को इसकी जानकारी नहीं हो सकी। मंगलवार की सुबह राहगीरों ने तीनों को मृत हाल में पाया। इस मामले में मृतक के परिजन ने थाने पर एक्सीडेंट की तहरीर दी है, पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है।

Related Post

यूपी-बिहार समेत कई राज्यों में भारी बारिश की संभावना, केरल में यलो अलर्ट जारी

Posted by - October 21, 2021 0
नई दिल्ली। मानसून के भारत के कई हिस्सों से विदा होने के बावजूद दिल्ली, उत्तराखंड और केरल में बीते कुछ दिनों…
AK Sharma

आने वाले त्योहार से पहले गंदगी शब्द को ही उप्र से दूर करना: एके शर्मा

Posted by - September 7, 2022 0
लखनऊ। नगर विकास विभाग उत्तर प्रदेश के द्वारा प्रदेश की नगर पालिका परिषदों एव नगर पंचायतों के अधिशासी अधिकारियों की…