समंदर किनारे पत्नी के साथ एन्जॉय कर रहे आयुष्मान खुराना, मालदीव से फोटो की शेयर

301 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बिंदास एक्टर्स में से एक आयुष्मान खुराना इन दिनों पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ मालदीव में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। छुट्टियों के दिन एन्जॉय करते हुए भी आयुष्मान फैंस के साथ टच में रहना नहीं भूलते। आयुष्मान लगातार अपनी ट्रिप की फोटोज सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर कर रहे हैं। एक ताजा तस्वीर में आयुष्मान को पत्नी ताहिरा के साथ पोज करते हुए देखा जा सकता है।

आयुष्मान ने जो तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से शेयर की है, उसमें वे वाइफ ताहिरा के साथ समंदर किनारे नजर आ रहे हैं। आयुष्मान ने ब्लैक कलर का ट्रैक पैंट और सेम कलर की टी शर्ट पहनी हुई है। वहीं ताहिरा ने मल्टीकलर बिकिनी के साथ शॉर्ट स्कर्ट पहनी है। आयुष्मान और ताहिरा एक साथ पोज देते हुए बेहद प्यारे दिख रहे हैं। आयुष्मान ने तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मर्लिन एंड मी’। इस तस्वीर को आयुष्मान के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। मालदीव वेकेशन की इस तस्वीर पर महज कुछ घंटे में ही लाखों लाइक्स आ चुके हैं।

आयुष्मान और ताहिरा की इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और अपने फेवरेट स्टार की तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, ‘मोस्ट ब्यूटीफुल कपल’। तो वहीं फैंस इस जोड़ी को सबसे हॉट कपल भी बता रहे हैं। बता दें, जल्द ही आयुष्मान को फिल्म ‘एक्शन हीरो में देखा जाएगा। इस फिल्म को लेकर एक्टर काफी ज्यादा एक्साइटेड भी हैं।

आयुष्मान खुराना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में ताहिरा साइकिल रिक्शा चला रही हैं। रिक्शे पर उनकी बेटी वरुष्का बैठी हुई हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म ‘शोले’ का सॉन्ग ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे’ चल रहा है। इसके अलावा, यह ताहिरा अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मालदीव वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। उनकी कुछ पोस्ट में उनके बच्चे, विराजवीर और वरुष्का भी हैं।

 

Related Post

हनी सिंह कंट्रोवर्सी: ‘कपड़े बदलते हुए कमरे में घुस गए और मुझे छुआ’, शालिनी तलवार ने ससुर पर लगाए गंभीर आरोप

Posted by - August 5, 2021 0
हनी सिंह अपने गानों को लेकर तो फैंस के बीच सुर्खियों में बने ही रहते हैं लेकिन इन दिनों वे…
Kiran Kher

किरण खेर की सलामती की दुआ करते हुए बोले पति अनुपम खेर-फाइटर है किरण, पहले से अधिक मजबूत होकर लौटेगी

Posted by - April 1, 2021 0
चंडीगढ़। चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर (MP Kirron Kher) की बीमारी के पता चलने के बाद हर कोई उनके जल्द…
स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी बनी पॉर्न स्टार

स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी बनी पॉर्न स्टार, बोली- पिता ने करियर चुनाव में दिया साथ

Posted by - February 20, 2020 0
नई दिल्ली। हॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर स्टीवन स्पीलवर्ग की बेटी मकेला ने एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया…