मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान से चढ़ा सियासी पारा, कहा- कका अभी जिंदा है

312 0

रायपुर। छत्तीसगढ़ में ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री बनने के फॉर्मूले को लेकर सियासी घमासान जारी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के बीच सियासी मतभेद भी सामने आ रहे हैं। बीते दिनों दिल्ली से लौटे प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव दिल्ली से लौटे और सत्ता में बदलाव के संकेत दिए थे। इसपर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बयान देकर सियासी पारा और गर्मा दिया। उन्होंने एक सार्वजनिक समारोह में कहा कि कका अभी जिंदा है। घबराने की जरूत नहीं है, कका अभी आपके बीच हैं।

कका अभी जिंदा है- सीएम बघेल

दरअसल, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर के पं. दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में फार्मासिस्ट दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए थे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जैसे ही कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए उठे कि सामने बैठे कार्यकर्ताओं ने भूपेश बघेल जिंदा हैं के नारे लगाने लगे। मुख्यमंत्री बोलने से पहले कुछ देर रुके। एक मुस्कान दी और सधे अंदाज में कहा- कका अभी जिंदा है।

कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से भी इसको साझा किया। भूपेश बघेल कहा जा रहा है, कांग्रेस की मौजूदा राजनीतिक स्थितियों में यह संवाद समर्थकों को संदेश देने की कोशिश है।

अभी एक दिन पहले ही दिल्ली से लौटे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा था, मामला हाईकमान के पास विचाराधीन है। उस पर फैसला उनका विशेषाधिकार है। प्रक्रिया चल रही है। उन्होंने कहा, पंजाब में भी मुख्यमंत्री अचानक नहीं बदला, उसकी प्रक्रिया पहले से चल रही थी। बड़ा निर्णय था। सिंहदेव ने कहा, इससे साफ हो गया कि हाईकमान जो भी फैसला लेता है, वह कार्यरूप में आता है।

Related Post

श्री श्याम प्रभु की शोभा यात्रा

श्री श्याम ज्योत मण्डल की धूमधाम से निकली श्री श्याम प्रभु की शोभा यात्रा

Posted by - February 23, 2020 0
लखनऊ। श्री श्याम ज्योत मण्डल ने महाराजा अग्रसेन पार्क, तिलकनगर, लखनऊ में रविवार को श्री श्याम प्रभु की शोभा यात्रा…
आईआईटी और एनआईटी ने शैक्षिक एवं शोध कार्य के लिए किया समझौता

आईआईटी और एनआईटी ने शैक्षिक एवं शोध कार्य के लिए किया समझौता

Posted by - March 10, 2021 0
भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) और मोतीलाल नेहरू राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एमएनआईटी) ने पहली बार औपचारिक रूप से मिलकर शैक्षिक…
उत्तर प्रदेश में गैर जमानतीय वारण्टों का तामीला-निस्तारित किया गया

उत्तर प्रदेश में गैर जमानतीय वारण्टों का तामीला-निस्तारित किया गया

Posted by - April 4, 2021 0
उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव निर्वाचन-2021 के तहत सूबे के डीजीपी एचसी अवस्थी ने सभी जिलों के पुलिस कप्तानों को मुख्यालय…