मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान से चढ़ा सियासी पारा, कहा- कका अभी जिंदा है

35 0

रायपुर। छत्तीसगढ़ में ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री बनने के फॉर्मूले को लेकर सियासी घमासान जारी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के बीच सियासी मतभेद भी सामने आ रहे हैं। बीते दिनों दिल्ली से लौटे प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव दिल्ली से लौटे और सत्ता में बदलाव के संकेत दिए थे। इसपर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बयान देकर सियासी पारा और गर्मा दिया। उन्होंने एक सार्वजनिक समारोह में कहा कि कका अभी जिंदा है। घबराने की जरूत नहीं है, कका अभी आपके बीच हैं।

कका अभी जिंदा है- सीएम बघेल

दरअसल, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर के पं. दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में फार्मासिस्ट दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए थे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जैसे ही कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए उठे कि सामने बैठे कार्यकर्ताओं ने भूपेश बघेल जिंदा हैं के नारे लगाने लगे। मुख्यमंत्री बोलने से पहले कुछ देर रुके। एक मुस्कान दी और सधे अंदाज में कहा- कका अभी जिंदा है।

कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से भी इसको साझा किया। भूपेश बघेल कहा जा रहा है, कांग्रेस की मौजूदा राजनीतिक स्थितियों में यह संवाद समर्थकों को संदेश देने की कोशिश है।

अभी एक दिन पहले ही दिल्ली से लौटे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा था, मामला हाईकमान के पास विचाराधीन है। उस पर फैसला उनका विशेषाधिकार है। प्रक्रिया चल रही है। उन्होंने कहा, पंजाब में भी मुख्यमंत्री अचानक नहीं बदला, उसकी प्रक्रिया पहले से चल रही थी। बड़ा निर्णय था। सिंहदेव ने कहा, इससे साफ हो गया कि हाईकमान जो भी फैसला लेता है, वह कार्यरूप में आता है।

Related Post

आई लव यू के साथ सलामी

शहीद पति के कानों में पत्नी ने कहा-आई लव यू, आखिरी बार किया सैल्यूट

Posted by - February 19, 2019 0
देहरादून। पुलवामा आतंकी हमले में शहीद मेजर विभूति ढौंडियाल का पार्थिव शरीर मेजर तेरा ये बलिदान, याद करेगा हिंदुस्तान। भारत…