सपा विधायक मनोज पांडे ने प्रधानमंत्री पर की अभद्र टिप्पणी, जनता को बताया महामूर्ख

323 0

विधायक मनोज पांडे शनिवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के पट्टी रहस कैथवल के दौरे पर थे, यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग में बातचीत के दौरान महामूर्ख बता डाला, यही नहीं उन्होंने प्रधानमंत्री पर कई अभद्र टिप्पणी करते हुए घोर अपशब्द बाते कीं। विधायक यहीं नहीं रुके उन्होंने प्रधान पर भी कई अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा कि 2022 में उनकी सरकार बनेगी तो वह सबको आवास मुहैया कराएंगे।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन एक दिन बाद राहुल वैद्य ने गाया उनका पसंदीदा गाना

सोशल मीडिया पर विधायक का वीडियो वॉयरल होने पर स्थानीय स्तर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर सपा और भाजपा समर्थक आमने आ गए हैं। हालांकि इस वीडियो के सम्बंध में विधायक की तरफ अभी तक कोई बयान नहीं आया है, दूसरी तरफ चुनाव के पहले वॉयरल हुए इस वीडियो पर राजनीति भी शुरू हो गई है।

छेड़खानी करने पर हल्द्वानी मे दारोगा हुई पिटाई, मुकदमा दर्ज !

जिस जनता ने उन्हें माननीय बनाया और विधायक से लेकर मंत्री तक की कुर्सी सौंपी, अब वही जनता नेताजी को महामूर्ख लग रही है।  वीडियो में विधायक मनोज पांडे जनता को जहां महामूर्ख बता रहे हैं, वहीं वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

Related Post

CM Yogi

₹1000 करोड़ से उत्तर प्रदेश में बनेंगे 12 रेल उपरिगामी सेतु: गडकरी

Posted by - October 8, 2022 0
● उत्तर प्रदेश में सड़क इंफ्रास्ट्रक्चर को विश्वस्तरीय बनाने के लिए जारी प्रयासों के क्रम में शनिवार को मुख्यमंत्री योगी…
Chicken

हिंदू देवी-देवताओं के चित्र वाले कागजों पर चिकन बेचने वाला गिरफ्तार

Posted by - July 5, 2022 0
सम्भल: यूपी के सम्भल नगर में कोतवाली क्षेत्र में तालिब हुसैन नाम का व्यक्ति अपने होटल पर देवी-देवताओं के चित्र…
Ramesh Chennithala

केरल : चुनाव से तीन दिन पहले कांग्रेस ने केरल सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

Posted by - April 2, 2021 0
अलप्पुझा/कन्नूर। केरल में विधानसभा चुनाव से महज तीन दिन पहले कांग्रेस ने शुक्रवार को वाम सरकार पर प्रमुख कॉरपोरेट अडाणी…