भद्दी टिप्पणियों का महिला कांस्टेबल के विरोध पर मनचले ने रॉड से चेहरे पर किया हमला!

371 0

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक हैरान करने वाला मामले सामने आया है, मनचलों को वर्दी का भी भय नहीं है। लखनऊ में रविवार शाम को महिला कॉन्‍स्टेबल अलीगंज इलाके में गश्त कर रही थी, तभी युवक ने उसे देखा और उस पर अभद्र टिप्पणी की। इससे नाराज महिला कॉन्‍स्टेबल ने जब उसका विरोध किया तो इस बात से वह इतना नाराज हो गया कि कांस्टेबल के चेहरे पर रॉड से वार किया। खून से लथपथ महिला कांस्टेबल को बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया, आरोपी एक वकील का बेटा बताया जा रहा है।

आरोपी पर हत्या की कोशिश, छेड़खानी और एक लोक सेवक को ड्यूटी से रोकने के लिए स्वेच्छा से गंभीर चोट पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है। महिला कांस्टेबल ‘पिंक पेटरोलिंग’ में ड्यूटी पर थी, जो लड़कियों/ महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाओं को रोकने के लिए गठित एक विंग है।

जबरन जय श्री राम का नारा लगवाने का वीडियो शेयर कर राहुल ने कसा तंज़ !

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी), उत्तरी क्षेत्र, प्राची सिंह ने कहा, “पुलिस की वर्दी पहने महिला कांस्टेबल इलाके में गश्त कर रही थी, तभी बदमाश ने उसे देखा और उस पर अभद्र टिप्पणी की।  इससे नाराज महिला कांस्टेबल ने विरोध किया।  इस बात से वह इतना नाराज हो गया कि उसने उस पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। ” उन्होंने बताया कि आरोपी से थाने में पूछताछ की जा रही है।

Related Post

BJP

नामांकन के आखिरी तारीख में बीजेपी ने 6 और उम्मीदवारों के नामों की घोषणा

Posted by - March 21, 2022 0
लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने 9 अप्रैल को होने वाले द्विवार्षिक उत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनाव (UP Legislative Council…
BBK

धार्मिक स्थल हटाने को लेकर विवाद में चार पुलिसकर्मी हुए घायल, 22 गिरफ्तार

Posted by - March 20, 2021 0
बाराबंकी। जिले के रामसनेहीघाट इलाके में एक धार्मिक स्थल हटवाने को लेकर हुए विवाद में चार पुलिसकर्मी पथराव में घायल…